Monday 20 November 2017

रॉबर्टो pandolfi विदेशी मुद्रा व्यापार


रॉबर्टो पंडोल्फ़ी द्वारा मुफ़्त विदेशी मुद्रा संकेतों को न्यूनतम जमा राशि के साथ 250 खाते खोलें। हमारे ऑटोट्रैडिंग तकनीक के माध्यम से तुरंत विदेशी मुद्रा संकेत प्राप्त करें। FXDD द्वारा संचालित ForexOClock के साथ एक खाता खोलने के लिए निम्न लिंक का उपयोग करें 250 के एक न्यूनतम जमा करें और फ़ॉर्म को भरने वाली ऑटोट्रिंग सेवा के लिए पूछें। यह पता लगाएं कि सहायता अनुभाग में निःशुल्क सहायता वीडियो देखने के लिए सेवा कैसे काम करती है। रॉबर्टो पैंडोल्फी मेरी पहली व्यापारिक कार्रवाइयों से, 2018 में वास्तविक धन के साथ सक्रिय धन की विदेशी मुद्रा प्रतियोगिता में जीत और 2018 में तीसरे स्थान पर विजय के लिए, यह मेरी कहानी है स्टॉक ट्रेडिंग की एक संचय योजना और कीमतों के आंदोलन और रिश्तेदार प्रदर्शन का पालन करने के लिए पहले ग्राफ़ के निर्माण की सदस्यता के साथ मेरा व्यापारिक कैरियर मौका से शुरू हुआ। महान जुनून के साथ मैंने तकनीकी विश्लेषण के बारे में कई किताबें पढ़कर सीखने के लिए खुद को समर्पित किया, ऑनलाइन व्यापार के माध्यम से रणनीतियों की सबसे हताश और फिर हर किसी को बाजार से कठोर सबक प्राप्त करने की तरह प्रयोग किया जाता है। पर काबू पाने के लिए सबसे मुश्किल बाधा अनुशासन प्राप्त कर रहा है, जो सही जोखिम प्रबंधन के साथ मिलकर, बाजारों के खिलाफ द्वंद्व से जीवित रहने की इजाजत करने में महत्वपूर्ण साबित हुआ। 2018 सक्रियकरनेवाले विदेशी मुद्रा प्रतियोगिता जीतना मुझे महान व्यक्तिगत संतुष्टि मिली और यह एक प्रदर्शन था, अंत में प्रयास हमेशा बंद रहता है 2018 संस्करण में तीसरे स्थान के साथ मेरे आत्म को दोहरा कर प्रमाणित किया गया है कि मेरा व्यापारिक तरीका मान्य है। मेरी रणनीति प्रवृत्तियों, मूल्य क्रियाओं और मुख्य संस्थानों के पदों के मूल्यांकन पर आधारित है। विदेशी मुद्रा लॉक के माध्यम से मैं अपने कार्यों को साझा करना चाहता हूं, जो कि एक व्यापारिक पद्धति का परिणाम है जो वर्षों के दौरान बेहतर हो गया है। विदेशी मुद्रा प्रतियोगिता 2018. 506 2018 की सक्रियता रणनीति विदेशी मुद्रा प्रतियोगिता में मेरी कहानी और एलेसेंड्रा चिरीज़ी द्वारा मेरी साक्षात्कार एक आकर्षक साक्षात्कार प्रतियोगिता के दृश्यों और जीतने वाले दिन के पीछे जा रहे हैं, सक्रियताड्स द्वारा आयोजित 2018 विदेशी मुद्रा प्रतियोगिता में, रॉबर्टो पैंडोल्फ़ी ने रियल मिनिक्वाट श्रेणी में रैंकिंग में सबसे बढ़िया 506 रन बनाकर सिर्फ एक चौंकाने वाले 506 रन बनाये हैं। वह इतने कम समय में इस तरह के एक महत्वपूर्ण परिणाम प्राप्त करता है, इस प्रतियोगिता में उसने किस तकनीक का उपयोग किया? उसने जोखिम का प्रबंधन कैसे किया? यह सब सूरज चमक और इंद्रधनुष था, या क्या वह कुछ कठिन समय के माध्यम से चला गया। रॉबर्टो द्वारा और डॉन डॉट न भूलें DON39T यह घर पर कोशिश करो ) अलेशंद्र (इस प्रश्न के साथ शुरू करने का विरोध नहीं किया जा सकता) उद्धरण: उद्धरण: यह वास्तव में 500 अंक हासिल करने के लिए फिएट 500 को पुरस्कार मूल्य रॉबर्टो के रूप में जीतने के लिए आवश्यक था बिल्कुल नहीं पिछले संस्करण में विजेता ने एक सम्मानजनक 78.42 रन बनाए हैं। दौड़ के दौरान, जो बहुत रोमांचक और घटनाओं के अप्रत्याशित मोड़ से भरा हुआ था, मुझे एहसास हुआ कि जीतने के लिए मुझे हिम्मत करना पड़ा और इसलिए एक निजी खाते के साथ आमतौर पर क्या करने की सलाह दी गई है। एल्शंस ldquo तो हम आपको एक नई, नीले रंग के साथ रोम की सड़कों के माध्यम से ज़ूमिंग देख रहे होंगे Cinquecento आप निश्चित रूप से संयुक्त राष्ट्र के द्वारा जारी की गई जीत की जीत रॉबर्टो ldquoI इस फिएट 500 जीतने के लिए खुश हूँ जिस तरह से रोम की तरह शहर में बेहद उपयोगी है I लेकिन जब से मैं हमेशा शहर में मोटरबाइक का इस्तेमाल करता हूं, आईरस्क्वोम यह सुनिश्चित करता है कि मेरी पत्नी इस पुरस्कार की सराहना करते हैं, जो सबसे ज्यादा ऑल्शंस है ldquojots asidehellip शुरू से शुरू करने के लिए, मैं तुम्हें जीत और आप प्राप्त प्रदर्शन के लिए मेरी सबसे ईमानदारी से प्रशंसा देना चाहता था। हालांकि, हमारे पाठकों को अपने कामों के बारे में बताए जाने से पहले, मैं आपको अपने बारे में थोड़ा बताना चाहता हूं रॉबर्टो पांडोल्फ़र्डक्वो रॉबर्टो कौन है ldquoI रोम में पैदा हुआ था और उठाया, एक शहर है जो मुझे बहुत पसंद है, भले ही यह इटर्सक्वोस डाउनसाइड्स है। मैं स्वास्थ्य क्षेत्र में काम करता हूं और मेरे पास एक शानदार परिवार है जिसमें मैं बहुत गर्व हूं। कई चीजें हैं जो मुझे रुचि रखते हैं, व्यापार में एक शक के बिना बहुत महत्वपूर्ण है एक असली जुनून Itrsquos मैंने वर्षों से पुस्तकों और आलेखों का अध्ययन करने के लिए खर्च किया, ज्ञान और अनुशासन के बीच सही संतुलन खोजने की कोशिश की, जिससे मुझे बाजारों में रहने के लिए उचित मानसिक व्यवहार तक पहुंचने की इजाजत मिल सके। ldquo क्या आप 2018 विदेशी मुद्रा Contestrdo रॉबर्टो के लिए साइन अप करने के लिए प्रेरित किया ldquo निश्चितता (या शायद अहंकार) है कि मैं अंत में उस संतुलन पर पहुंच गया था जो मैंने अभी उल्लेख किया है, जो मुझे कम से कम एक अच्छे परिणाम प्राप्त करने की अनुमति दे सकता था, यदि नहीं, तो भी जीत भी नहीं। ldquo क्या आप कभी 500 वीं रैको रॉबर्टो के प्रदर्शन के साथ पहली जगह जीतने की कल्पना करते थे ldquo खुशी से, नहीं जिन परिणामों से मैंने प्राप्त किया है, मुझे स्वीकार करना होगा, मेरे ध्यान में एक ध्यान देने योग्य राशि और सकारात्मक दिशा में दिक्कत आ गई है, दो महीनों में पैदा हुई घटनाओं की एक श्रृंखला के लिए धन्यवाद जो पूरी तरह अप्रत्याशित थे। लेकिन letrsquos सही क्रम में जाना पहले सप्ताह के अंत में मैं 78 वें स्थान पर था। मैं अपनी योजनाबद्ध व्यापारिक रणनीति का पालन कर रहा था वैसे भी, बस बाजार अभी सही दिशा में नहीं गया था। अगले सोमवार, एक पूर्ण डबल शीर्ष के बाद, EURUSD, भविष्यवाणी के रूप में नीचे आना शुरू कर दिया, जिससे मुझे अंततः लाभकारी स्थिति को बंद कर दिया और रैंकिंग में पांचवें स्थान पर सप्ताह समाप्त हो गया। शीर्ष पर मेरी चढ़ाई में एक महत्वपूर्ण कदम था, एक शक के बिना, एक विशेष घटना। बोरगस्ट्रिट (जो कि पहले स्थान पर था) का एलडीक्वोसइसीडर्डडक्वार्को नरकपहुर्स्क्कोस कहानी मुझे विश्वास है कि इस मामले में उल्लेखनीय रूप से उल्लेखनीय रूप से मूल्यवान होने के लिए, किसी भी शत्रु को श्रेय देने के लिए निश्चित रूप से सम्मान की पात्रता है, बल्कि यह भी क्योंकि वह आदर्श उदाहरण का प्रतिनिधित्व करता है, जिसे कभी नहीं किया जाना चाहिए व्यापार। यह बोरगस्ट्रिट ने फरवरी की तीसरी तिमाही में फॉरेस्ट-प्रतियोगिता के मंच में मुझे यह लिखा है: चिल्बोबा के उत्तर में (मेरा निक नाम) आईरस्क्लॉल का कहना है कि यह अनुभव खुद बोर्गस्ट्रीट के लिए एक बड़ा सबक था। 23 दिसंबर 2018 को जब मैं बाहर जाना चाहता था तो मैं शायद ही भूल जाऊँगा कि मैं खुद को अजेय (एक बहुत ही बचकानी गलती) महसूस कर रहा हूं, जिसमें तीन हफ्ते में 500 से ज्यादा आश्चर्यजनक प्रदर्शन होता है। विदेशी मुद्रा बाजार में प्रवेश करके और 10 बहुत से (कुल पागलपन) चल रही है, मेरे पूरे वॉलेटहेलिप को जलाने के साथ (एक्स-मास छुट्टियों के दौरान मेरी मनोबल की कल्पना करो) मैं उम्मीद करता हूं कि आप के साथ मुकाबला करने में सक्षम हों (उम्मीद है कि आप के खिलाफ) अगली बार एक्टिवट्रेट्स एक प्रतियोगिता आयोजित करेंगे, जो मुझे आशा है कि वे करेंगे सम्मान के साथ अपने व्यापार के साथ अच्छा काम चिलोबा और शुभकामनाएं, बोर्गस्ट्रीट इस समय मैं खुद को सामान्य रैंकिंग का नेतृत्व कर पाया, और अन्य सभी लाभकारी ट्रेडों के साथ अपने सभी अन्य प्रतियोगियों से स्पष्ट रूप से अपने आप को दूर करने के बाद, मैं सिर्फ अपने प्रबंधन का प्रबंधन करने की स्थिति में था प्रतियोगिता के अंत तक आगे बढ़ें। ldquohow बड़ा आपके खाते था जब आप प्रतियोगिता के लिए हस्ताक्षर किए रॉबर्टो quot 2000 यूरो। क्वाट एल्शांद्र quot और इस प्रतियोगिता के अंत में रॉबर्टो 12 हजार यूरोक्वाट एल्सन्द्र से अधिक ldquoI अनुमान है कि आपने 1: 1 लीवरेज का उपयोग नहीं किया था। गंभीरता से, आपने जोखिम के साथ रॉबर्टो का प्रबंधन कैसे किया? ldquoI मेरे तथाकथित स्थिति का आकार बदलने, पैसा प्रबंधन के नियमों पर आधारित नहीं है जो मैं आमतौर पर अनुपालन करता हूँ, लेकिन जो मेरे आक्रामक प्रतियोगियों के आधार पर किया गया था। आखिरकार, लक्ष्य पहले दर्जे में आ रहा है जैसा कि हम अपने ट्रैक रिकॉर्ड से देख सकते हैं कि जिस ट्रेड ने मूल रूप से कुछ किया था, लेकिन अच्छी तरह से चयनित है। मैं कुछ स्केलिंग भी करता था, लेकिन यह मेरी तरह का कारोबार नहीं होता है, बहुत ज्यादा तनाव होता है, कंप्यूटर के सामने बहुत अधिक समय (जो मुझे डांसर करता है) और बहुत कम विश्वसनीयता। इसलिए: नियम 1. प्रवृत्ति नियम का पालन करें। चलो लाभ मुनाफा आसान चलाने के लिए कौन इन नियमों को पता नहीं करता है यहाँ मेरा ट्रैक रिकॉर्ड विदेशी मुद्रा प्रतियोगिता 2018 है। 204ROBERTO PANDOLFI रॉबर्टो पैंडोल्फी 2018 में असली पैसे के साथ Activtrades विदेशी मुद्रा प्रतियोगिता जीतने तक प्रमुख व्यापारिक लेनदेन से और 2018 प्रतियोगिता में तीसरे स्थान पर पहुंच गया। विदेशी मुद्रा व्यापारी की सफल कहानी शुरूआत एक व्यापारी के रूप में मेरा करियर एक मौद्रिक शेयरधारिता निधि जमा योजना के निष्पादन के साथ मौका से शुरू हुआ और कीमतों के रुझान और संबंधित प्रदर्शन का पालन करने के लिए पहले चार्ट का प्रारूप तैयार करना मैंने अपने आप को महान उत्साह से प्रशिक्षण देने के लिए समर्पित किया, कई तकनीकी विश्लेषण पुस्तकों को पढ़ा और ऑनलाइन व्यापार से सीखने वाली सबसे व्यापक रणनीतियों के साथ प्रयोग किया और (जैसे कि बाकी सभी) पहले भव्य बाजार पाठ चुनौती पर काबू पाने के लिए सबसे मुश्किल बाधा है कि अनुशासन प्राप्त हो रहा है, जोखिम प्रबंधन के साथ, एक विजेता के रूप में बाज़ार के क्षेत्र को छोड़ने के लिए अनिवार्य है सफलता इसलिए, Activtrades विदेशी मुद्रा-प्रतियोगिता 2018 जीतने मुझे महान व्यक्तिगत संतुष्टि प्रदान की है और मुझे दिखाया है कि प्रतिबद्धता हमेशा अंत में भुगतान करता है। जब मैंने मेरी 2018 की सफलता को दोहराया और 2018 प्रतियोगिता जीती तो मेरे व्यापार प्रणाली की वैधता का प्रमाण प्राप्त हुआ। इसलिए, मेरी इच्छा है कि मेरे सिग्नल सेवा के माध्यम से मेरी प्रभावशीलता साझा करना इस तरह की प्रभावशीलता एक व्यापारिक मॉडल का फल है जो मैंने वर्षों से पॉलिश किया है और मैं इस वेबसाइट के द्वारा लगातार अपडेट कर रहा हूं। 552.52 के साथ मिलनो फिनान्जा अख़बार कोटेशन रॉबर्टो पांडोल्फी, रावेनेट नाम का एक व्यापारी 9 0 के साथ दूसरे स्थान पर है, अप्रैलिया ऑपरेटर द्वारा 41.25 के साथ तीसरे स्थान पर लिया जाता है। वास्तविक मुद्रा श्रेणी में प्रतिस्पर्धा करने के एक महीने और एक हफ्ते के बाद यह वर्गीकरण है। जारी रखा। क्लास सीएनबीसी साक्षात्कार Robberto PANDOLFI Segnali di ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा Segui मैं रॉबर्टो Pandolfi, शीर्ष व्यापारी 2018 और 2018 के शीर्ष पर काम कर रहा है। Scopri आधिकारिक शीर्ष व्यापारियों के लिए एक क्रेडिट कार्ड पर काम कर रहा है, तो सक्रिय ट्रेडों के लिए 2 विदेशी मुद्रा प्रतियोगिता प्रतियोगिता का आयोजन किया। दर्रा रॉबर्टो पैंडोल्फी अल फॉरेक्स प्रतियोगिता 2018, 1 डिग्री ग्रेड श्रेणी: 506 में 2 महीने नेल 2018 की सफलता के लिए अपनी सफलता, 3 डिग्री कक्षाएं: 2 महीने में 2 महीने। क्वार्टट्री लेस्टेस ऑपरेशियी कम सेल्स ऑफ़ द सिल्गेनली फॉरेक्स एण्ड सीएफडी एग्ज़ेवेटिव सर्विसेज ऑफ़ क्वेशी ट्रेडर्स, जो कि व्यापारियों के लिए काम करते हैं और वे एक स्ट्रैटेजी को प्राप्त करते हैं। रॉबर्टो पैंडोल्फि के बारे में सुझाव देने के लिए मैं सफलतापूर्वक प्रेरित हूं व्यापारी व्यापारी के लिए एक गिटार को लागू करने के लिए लागू होता है: व्यापार के बारे में जानकारी भेजने के लिए आवश्यक जानकारी के लिए, मैं अपने व्यापार के बारे में जानकारी देने के लिए काम कर रहा हूं, मुख्य व्यापार प्रबंधक, ट्रेडमार्क ट्रेडिंग के लिए, मेरे पास 2 साल की विदेशी मुद्रा प्रतियोगिता प्रतियोगिता आयोजित करने के लिए Activtrades। क्वालिफाईज़ेनिओ प्रोपस्टेल्वर आपूर्तिकर्ताओं के लिए सबसे अच्छा विकल्प है, जो कि व्यापारिक व्यक्तियों और व्यापारियों के लिए एक अच्छा विकल्प साबित कर रहे हैं, यह एक बहुत ही आकर्षक वीडियो विज्ञापन है, जो उनके लिए बहुत ही आसान है। Piugrave ogni giorno pubblicherograve और ब्रुविंग आर्टिकोलो के साथ एक अकेले और पाइग्रेव ग्राफ़ी के लिए एक बहुत ही खतरनाक ऑपरेटर की खोज की गई है। आप अपने खुद के सर्विस के लिए यूआरआइ को सुरक्षित कर सकते हैं। इस सेवा के लिए आप अपने स्वयं के पंजीकरण के लिए केवल 50% से अधिक कर सकते हैं। ट्यूओ अकाउंट पेपैल खोजशब्दों के लिए खोज पर्टेंटो नॉन डेवलपर्स में निवेश करने के लिए आदान प्रदान करने की जरूरत है, लेकिन निवेश के लिए तैयार किए जाने वाले कारोबार में निवेश नहीं किया जा सकता है। मैं रिश्ल्टी प्रस्तुतीकरण, एक वास्तविकता के साथ काम करने वाले लोगों के साथ काम करने वाले लोगों के साथ काम करने वाले लोगों के लिए कोई मौका नहीं देना चाहिए। L39attivitagrave की ट्रेडिंग स्पष्टीकरण के लिए एक नोटिफिकेशन रिस्पॉन्स के लिए आर्थिक रूप से जिम्मेदारियों के बारे में जानकारी देते हैं, लेकिन इसके बारे में कोई जवाबदेही नहीं है, लेकिन इसके बारे में कोई जवाब नहीं है, लेकिन उसके बारे में कोई निर्णय नहीं है, लेकिन निवेश के बारे में निर्णय लेने से पहले ही यह निर्णय लिया जा सकता है। लो स्पॉट्सटेर के लिए एओनरा क्वेस्टो एसोसिएट्स की ई-ची लॉ एलीमेंट, न्यू लिमिटि लेजिज, द क्लीसीसी रिस्पांसिलिटाग्रैव कॉम कॉन्सनेस ऑर डेरिवेट डेल इनवेनेट इंटरनेट। एमईईटी फॉरेक्सोकॉक्सेज टॉप टॉपर्स एक डेमो अकाउंट खोलें, हमारे एमटी 4 डाउनलोड करें मुफ्त ओपन ए लाइव अकाउंट की न्यूनतम अकाउंट साइज 250 Who विदेशी मुद्रा के शीर्ष व्यापारी क्या हैं Forexocklock के लिए हमने जो व्यापारियों को चुना है वे अपने प्रतिष्ठा के कारण बाजारों पर कुख्यात हैं। वे कुछ महत्वपूर्ण दलालों और कुछ मुख्य कोचिंग फर्मों के लिए सेमिनारों में व्यवस्थित और व्याख्यान देते हैं। वे बाजारों में अपनी रणनीतियों और उनके विचार साझा करने के लिए कई टीवी-शो पर मेहमान रहे हैं। हमारा मानना ​​है कि एक शीर्ष व्यापारी की पहचान अत्यंत महत्वपूर्ण है एंड्रिया कार्सी: मैं ने सांख्यिकी में एक डिग्री के साथ स्नातक की उपाधि प्राप्त की है, जिसने मुझे अपने दीर्घकालिक रणनीति के लिए उच्च समय सीमाओं पर व्यापार करने के लिए प्रेरित किया है मैं इलियट तरंगों का उपयोग समझने के लिए करता हूं कि एक व्यापार करने से पहले बाजार में कौन से परिदृश्य आ रहा है। मैं प्रत्येक सप्ताह में 1 या 2 संकेतों को विदेशी मुद्रा के ऑटो-ट्रेडिंग के साथ भेजता हूं। एंड्रॉएल्स फुल प्रोफाइल मैक्स मैरगेत्टी पर एक नज़र डालें: 1 99 1 में मैंने एक व्यापारी के रूप में अपना करियर शुरू किया था। मैं व्यापार के विकल्प से शुरू कर दिया और रास्ते में हजारों लोगों को प्रशिक्षित किया । मेरी रणनीति दैनिक समय के फ्रेम पर आधारित होती है, और मैं कीमतों के व्यवहार और बाजारों की अस्थिरता को देखते हुए अपने ट्रेडों को खोजता हूं, जबकि एक ही समय में बड़े इग्जेट्यूशंस क्या कर रहे हैं पर नज़र रखता है। मैं प्रत्येक सप्ताह 2 से 4 ट्रेडों को फॉरेकोकॉकलॉक ऑटो-ट्रेडिंग के साथ भेजता हूं। क्वाट रॉबर्टो पैंडोल्फी: मैं कई वर्षों से बाजार पर कारोबार कर रहा हूं, जिसने मुझे सैकड़ों ट्रेडिंग रणनीतियों के साथ सीखने और प्रयोग करने की अनुमति दी है। अंत में मैंने मूल्य क्रिया के साथ छड़ी करने का फैसला किया, यह समय के साथ मेरा बना रहा है और वास्तव में मेरी त्वचा के तहत इसे प्राप्त कर रहा है, जिसने मुझे अपनी दृष्टि विकसित करने की अनुमति दी है। मैं प्रत्येक सप्ताह लगभग 4 ट्रेडों को फॉरेक्सिकलॉक के ऑटो-ट्रेडिंग के साथ भेजता हूं। रॉबर्टो की पूरी शख्सियत पर एक नज़र डालें, एक डेमो अकाउंट के विचारों का विचार इन्क्यूबेटर एसए - पियाज़ा इंडीपेन्डेन्जा, 3 6830 चिएस्सो (स्विटजरलैंड) विदेशी मुद्रा आउटलुक एफएक्सडीडी द्वारा संचालित है। माल्टा फाइनेंशियल सर्विसेज अथॉरिटी (एमएफएसए), आईडी सी 48817 द्वारा लाइसेंस प्राप्त एफएक्सडीडी यूरोप। एफएक्सडीडी के साथ ट्रेडिंग खाता गोपनीयता नीति के अधीन है ग्राहक को खाता खोलने के समय उच्च जोखिम की चेतावनी पढ़नी चाहिए और उपयोग के नियमों और शर्तों को स्वीकार करना होगा। विदेशी मुद्रा व्यापार में एक उच्च स्तर का जोखिम होता है जो सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन अतिरिक्त जोखिम और ऋण जोखिम उत्पन्न करता है। इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार का फैसला करें, ध्यान से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव स्तर और जोखिम सहनशीलता पर विचार करें। आप कुछ या सभी अपने प्रारंभिक निवेश को खो सकते हैं, निवेश न करें, जो कि आप खोना नहीं कर सकते। विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े जोखिमों पर खुद को शिक्षित करें, और अगर आपके कोई प्रश्न हों, तो एक स्वतंत्र वित्तीय या कर सलाहकार से सलाह लें ForexOclock अपने ग्राहकों और संभावनाओं के लिए एक शैक्षिक सेवा के रूप में संदर्भित ब्लॉगों और आर्थिक और बाजार की जानकारी के अन्य स्रोतों के संदर्भ और लिंक प्रदान करता है और ब्लॉग या सूचना के अन्य स्रोतों की राय या अनुशंसाओं का समर्थन नहीं करता है। क्लाइंट और संभावनाओं को सलाह दी जाती है कि ग्राहक या प्रॉस्पेक्ट के व्यक्तिगत विश्लेषण और निर्णय लेने के संदर्भ में ब्लॉग्ज या अन्य सूचना स्रोतों में दिए गए विचारों और विश्लेषण पर सावधानीपूर्वक विचार करें। किसी भी ब्लॉग या सूचना के अन्य स्रोतों को ट्रैक रिकॉर्ड बनाने के लिए नहीं माना जाता है। पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों की कोई गारंटी नहीं है और विदेशी मुद्रा क्लाइंट विशेष रूप से ग्राहकों और संभावनाओं को सलाह देता है कि सलाहकार, ब्लॉगर्स, मनी मैनेजर्स और सिस्टम विक्रेताओं द्वारा किसी भी फंड का निवेश करने या किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापारी के साथ खाता खोलने से पहले सभी दावों और अभ्यावेदनों की सावधानीपूर्वक समीक्षा करें। इस वेबसाइट के भीतर मौजूद किसी भी समाचार, राय, अनुसंधान, डेटा या अन्य जानकारी को सामान्य बाजार की टिप्पणी के रूप में प्रदान किया गया है और निवेश या व्यापारिक सलाह का गठन नहीं किया गया है। ForexOclock स्पष्ट रूप से बिना खोए हुए प्रिंसिपल या मुनाफे के लिए किसी भी दायित्व को अस्वीकार करता है जो इस तरह की जानकारी के उपयोग या रिलायंस से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से उत्पन्न हो सकता है। ऐसी सभी सलाहकार सेवाओं के साथ, पिछले परिणाम भविष्य के परिणामों की गारंटी नहीं हैं।

No comments:

Post a Comment