Wednesday 15 November 2017

Accentforex व्यापारी 4 व्हीलर


ग्राहकों के लिए देखभाल 8211 स्थायी रूप से एक्सचेंज 8211 न केवल पेशेवर ब्रोकरेज सेवा, बल्कि हमारे हर ग्राहक की देखभाल भी करते हैं। कंपनी विदेशी मुद्रा बाजार में आपकी मार्गदर्शिका और विश्वसनीय भागीदार होगी और व्यापार कौशल के विकास के लिए आवश्यक सभी चीजें प्रदान करेगी। आप एक्सटेक्स ब्रोकर की वेब साइट पर भी व्यापार के लिए मुफ्त शिक्षा प्राप्त कर सकते हैं और डेमो अकाउंट और ऐक्स्रैक्स प्रतियोगिताओं पर भी अपना हाथ आज़मा सकते हैं। आपके निपटान में हमेशा उच्च योग्य ग्राहक सहायता दिन के किसी भी समय आपके सभी सवालों के जवाब देने के लिए तैयार होती है ब्रोकर एक्सटॉक्स के साथ विश्वास करें और अब हमेशा से वित्तीय पेशेवरों के विदेशी मुद्रा विश्लेषिकी पेशेवरों से अच्छी तरह जानते हैं कि विकास और समायोजन रणनीतियों सफल व्यापार, यह हमेशा दूसरे बाजार विशेषज्ञों की राय जानने के लिए भुगतान करता है एक्सटेक्सफ़ॉक्स आपको विश्व 8217 के हेज फंड्स द्वारा तैयार विश्लेषणात्मक सामग्रियों तक मुफ्त पहुंच देता है, साथ ही दैनिक और मासिक विश्लेषण में कंपनी के विश्लेषणात्मक सेवा भी देता है। मौलिक समीक्षा और विदेशी मुद्रा का तकनीकी विश्लेषण, विश्व समाचार और कमोडिटी बाजारों का विश्लेषण 8211 एक्सचेंज ब्रोकर आपके लिए यह सब और अधिक तैयार करता है। इन लाभों का लाभ उठाएं एक्सटरेक्स 8211 का मुख्य लाभ केवल ग्राहकों को अधिकतम आराम और उच्च गुणवत्ता वाले सेवाओं के साथ विदेशी मुद्रा बाजार में अर्जित करने की क्षमता प्रदान नहीं करता है, बल्कि ग्राहकों के साथ संबंधों में अधिकतम पारदर्शिता भी है। कम्पनी के 8211 में कई तरह के व्यापारिक उपकरण, आदेशों का तत्काल निष्पादन, असली नकद पुरस्कार, विशेष बोनस कार्यक्रमों के साथ मुफ्त प्रतियोगिताएं शामिल हैं। इसके अलावा यह लाभदायक एक्सटेन्टेक्स निवेश कार्यक्रमों और वीआईपी-क्लाइंट के लिए ऑफ़र पर ध्यान देने योग्य है। संपूर्ण दुनिया भर में हजारों विदेशी व्यापारियों और निवेशकों ने ऐक्सएक्स ब्रोकर हेडिंग रातों रात ब्याज दरें (स्वैप) ट्रेलिंग स्टॉप लंबित ऑर्डर एक-क्लिक व्यापार मोबाइल ट्रेडिंग ऑटोमेटेड ट्रेडिंग न्यूनतम खाता आकार 1 न्यूनतम स्थिति आकार 0.1 बहुत स्प्रेड प्रकार EURUSD, पीिप्स पर वैरिएबल ठेठ फैलाव 1 EURUSD पर न्यूनतम फैलाव, 0.4 pips 0.4 अनुमत विशेषज्ञ सलाहकार अनुमत ट्रेडिंग यंत्र अंक डॉट के बाद अंक 5 मार्जिन कॉल स्तर 60 स्टॉप आउट स्तर 50 न्यूनतम आदेशों को रोकने के लिए न्यूनतम दूरी, पिप्स 1 मुद्रा जोड़े की संख्या (जिसमें से विदेशी) 60 (45) हेजिंग रातों रात ब्याज दर (स्वैप) ट्रेलिंग रोक लंबित ऑर्डर एक-क्लिक व्यापार ट्रेडिंग मोबाइल ट्रेडिंग ऑटोमेटेड ट्रेडिंग न्यूनतम खाता आकार 1 न्यूनतम स्थिति आकार 0.01 लॉट स्प्रेड प्रकार EURUSD पर फिक्स्ड स्प्रेड, पिप्स 2 स्केलिंग अनुमत विशेषज्ञ सलाहकार अनुमत ट्रेडिंग यंत्र अंक डॉट के बाद 5 मार्जिन कॉल लेवल 60 स्टॉप-आउट स्तर 50 न्यूनतम ऑर्डर रोकने के लिए न्यूनतम दूरी, पिप्स 2 मुद्रा जोड़े की संख्या (जिसमें से विदेशी) 20 (5) हेजिंग रातों-रात ब्याज दरें (स्वैप) ट्रेलिंग स्टॉप लंबित ऑर्डर एक-क्लिक करें ट्रेडिंग मोबाइल ट्रेडिंग ऑटोमेटेड ट्रेडिंग न्यूनतम अकाउंट का आकार 1 न्यूनतम स्थिति आकार 0.1 लॉट स्प्रेड प्रकार EURUSD पर वैरिएबल ठेठ फैलाव, 2 पीयूएस EURUSD पर न्यूनतम प्रसार, पीपस 0.8 स्लैपिंग अनुमति प्राप्त विशेषज्ञ सलाहकार अनुमत ट्रेडिंग यंत्र अंक डॉट के बाद अंक 5 मार्जिन कॉल स्तर 60 स्टॉप-आउट स्तर 50 न्यूनतम आदेशों को रोकने के लिए न्यूनतम दूरी, पिप्स 2 मुद्रा जोड़े की संख्या (जिसमें से विदेशी) 27 (12) हेजिंग रातों रात ब्याज दरें (स्वैप) ट्रेलिंग रोक लंबित आदेश एक-क्लिक ट्रेडिंग मोबाइल ट्रेडिंग ऑटोमेटेड ट्रेडिंग न्यूनतम अकाउंट साइज 1 न्यूनतम स्थिति आकार 1 लॉट स्प्रेड टाइप यूआरयूएसडी पर वैरिएबल ठेठ फैल, यूरो 2 पर न्यूनतम फैल, पीपस 0.8 स्लैपिंग अनुमत विशेषज्ञ सलाहकार अनुक्रमित ट्रेडिंग डॉट्स डॉट्स के बाद अंक 5 मार्जिन कॉल लेवल 60 स्टॉप-आउट स्तर 50 न्यूनतम आदेशों को रोकने के लिए न्यूनतम दूरी, पिप्स 2 मुद्रा जोड़े की संख्या (जिसमें से विदेशी) 64 (49) 89 एक्सटेक्सफ़ॉक्स की समीक्षा यहां प्रस्तुत की गई हैं सभी समीक्षा केवल उनके लेखकों की राय का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो कि वास्तविक तथ्यों पर आधारित नहीं है। ग्रांड। मॉन्ट्रियल। ट्रेडिंग अकाउंट 5XXX7 शुक्रवार, 2 9 जुलाई, 5 वर्षों में ट्रेडिंग। असल में मैन्युअल रूप से। मैं समीक्षाएँ बहुत कम ही लिखता हूं लेकिन मैंने यहाँ कुछ साझा करने का फैसला किया। एक्सेंट बहुत ज्ञात दलाल नहीं है, मुझे व्यापार की शुरुआत में सबसे अधिक पसंद आया। प्रत्येक व्यक्ति की अपनी रुचि है कुछ दोष हैं जैसे कि वेबसाइट, मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म की कमी। लेकिन मैंने accentforex के साथ इतना पैसा कमाया कि Ive पूरी तरह से आर्थिक रूप से स्वतंत्र हो मैं लाभदायक व्यापारी और ब्रोकर इसमें एक भूमिका निभाता है। Duygu। तुर्की। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX7 बुधवार, 18 मई 2018 कंपनी पहले से ही 6 साल के लिए काम कर रही है। स्थिरता का एक अच्छा संकेतक मुझे अन्य दलालों के साथ काम करने का अनुभव था। मेरे पास तुलना करने के लिए कुछ है उच्चारण में मुझे यकीन है कि वे धोखे में शामिल नहीं हैं, मैंने उन्हें इसके साथ काम करने के सभी वर्षों में नहीं देखा है। वित्तीय लेनदेन के फास्ट, समय पर संसाधन। बिना देर किये। वादे कारोबार बोनस - यह भी सच है। फिर भी उनके पास एक नया व्यक्तिगत खाता है, इसे इस्तेमाल करने के लिए एक लंबा समय यह आवश्यक नहीं था यह बहुत सुविधाजनक बना दिया है Stefanos। साइप्रस। ट्रेडिंग खाता 3XXXX6 मंगलवार, अप्रैल 26, 2018 शुभ संध्या हाल ही में मैंने पाया कि मेरे मित्र का उच्चारण के साथ एक खाता है वह बहुत अच्छे व्यापारी हैं मैंने सोचा कि मैं यह दलाल नहीं जानता और मैं विश्वास नहीं करता था कि मैं क्या जांच नहीं करता था। नतीजतन, कुछ महीने बाद, मुझे अकस्मात पता चला कि खाते में कितना पैसा है। उनके पास अलग-अलग कंपनियों में अलग-अलग अकाउंट हैं लेकिन यह राशि मेरे सिर से बाहर नहीं निकली, इसलिए मैंने अपना खुद का खाता खोलने का फैसला किया। मैं 6 महीने से थोड़ा अधिक व्यापार कर रहा हूँ I व्यापार मुझे खुश करता है मैं अपने दोस्त के रूप में इस तरह के अनुभवी व्यापारी नहीं हूं, परन्तु मुझे भरोसा है कि एक्सटेंफेन्क्स हालांकि जॉन फिशर नीदरलैंड्स। ट्रेडिंग अकाउंट 3XXXX 9 शुक्रवार, 1 अप्रैल 2018 मैं एक्साट फॉरेक्स में लगभग एक साल तक व्यापार करता हूं। मेरे पास मिश्रित रणनीति है कभी-कभी परामर्शदाता व्यापार का उपयोग कर। लंबे समय से ऑर्डर प्रोसेसिंग की गति का परीक्षण किया। मेरी रणनीति के लिए सामान्य गति बेशक बेहतर हो सकता है जिस तरह से सेकंड तक सही प्रसंस्करण लेकिन ऐसा कोई नहीं है जैसा कि दूसरों के पास है, जब वे एमएस में प्रोसेसिंग करते हैं, लेकिन खुद को एक लंबा देरी देते हैं हर चीज के साथ ही मैं खुश हूं। वास्तव में इसके साथ व्यापार कौन जानता है कि निकासी दो दिन से अधिक नहीं है मैं हमेशा अपना पैसा जल्दी लेता हूँ मैं व्यक्तिगत क्षेत्र में समय के साथ बाहर आंकड़ा सकता है समर्थन के लिए धन्यवाद वे मेरी मदद करते हैं जस्टिन। मॉन्ट्रियल। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX7 गुरुवार, 11 फरवरी, 2018 Ive इस दलाल के साथ एक दो सालों से व्यापार किया गया Ive। पहले, केवल समीक्षा पढ़ें, पहली बार लिखें मैं नवीनतम टिप्पणी से हँसे, पहली बार एक डेमो खाते में अवरुद्ध डेमो लाभ सुना)। मेरे लिए, मैं ट्रifल्स में वास्तव में पिक नहीं हूं, मुख्य चीज ऑर्डर की सामान्य प्रक्रिया है, बिना किसी अतिरिक्त नसों के निकालने के लिए वापसी। विशेष रूप से PAMM की उपस्थिति से प्रसन्नता लंबे समय से निवेशकों को मेरे खाते में आकर्षित करने के बारे में सोच रहे हैं AccentForex ब्रोकर ब्रिटेन। ट्रेडिंग अकाउंट 1 बुधवार, 3 फरवरी, 2018 मेहेदी हसन, हैलो अपना फ़ीडबैक पढ़ें, हमें पता चला है कि आपके द्वारा निर्दिष्ट खाता संख्या में वास्तविक असली एक्सटेक्सएक्स खातों को पूरा नहीं किया गया है। ऐसे संख्या के साथ ही डेमो खाते ही हो सकते हैं। तो आपको कोई वास्तविक लाभ प्राप्त नहीं हो सकता है और इसके अनुसार हम एक डेमो अकाउंट ब्लॉक नहीं कर सके। मेहेदी हसन बांग्लादेश। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXXXX5 गुरुवार, 28 जनवरी, 2018 बहुत बुरा घोटाले दलाल कब्र पैसे इस दलाल पर भरोसा मत करो भारी लाभ प्राप्त करने के बाद अचानक कोई भी सूचना टेलर के बिना मेरा खाता अवरुद्ध कर दिया। ब्रिटेन। ट्रेडिंग अकाउंट 3XXXX5 गुरुवार, 24 दिसंबर, 2018 मैं अपने वेब संसाधन को मेरे लिए कुछ सार्थक रूप में जानती हूं। तो यह वह जगह है जहां मैं समीक्षा लिखना चाहता हूं। एक्सेंटफ़ेन्क्स में आईएम ट्रेडिंग हाल ही में, लेकिन अनुभवी व्यापारी के रूप में पहले से ही कुछ कहना है मुझे कम स्प्रेड, तेजी से वापसी, बोनस पसंद है विश्वसनीय स्रोतों से मैं यह कह सकता हूं कि दलाल विश्वसनीय यूरोपीय बैंक यूबीएस से आंशिक निवेश है I दलाल को चुनते समय यह मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण कारक है पर्याप्त मोबाइल प्लेटफॉर्म नहीं मैं करने के लिए उत्साहित हूँ। कार्लोस। अमेरीका। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX8 मंगलवार, 8 दिसंबर, 2018 एक आकर्षक समय के लिए ट्रेडिंग उत्कृष्ट स्थिति मेरे लिए, दलाल की पसंद सलाहकारों और हाथों से व्यापार करने की क्षमता है। अंतर रणनीति का प्रयास करने के लिए वापसी मेरे लिए एक निशान है एक्सेंट मुझे सूट जब आप ताला लगाते हैं तब वालरस की कोई प्रतिज्ञा नहीं होती। इस तरह के प्लस हर कोई पेशकश नहीं कर सकता इसके अलावा मैं कंपनी के विकास पर ध्यान देना चाहता हूं मुझे पसंद है लगातार उच्चारण, अपने ग्राहकों के लिए नए फ़ंक्शन जोड़ना इस बात की कमियां हैं कि आईडी को सही किया जा सकता है, जैसे कि मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म की कमी, लेकिन समर्थन यह पुष्टि करता है कि वे इस मुद्दे पर निर्णय लेने के चरण में हैं। तो मेरी स्थिति सकारात्मक है जेरार्ड। फ्रांस। ट्रेडिंग खाता 2XXXX 9 सोमवार, 30 नवंबर, 2018 इस ब्रोकर की तरह। Im अविश्वसनीय व्यक्ति विभिन्न दलालों पर लगातार ट्रेडिंग। खैर, मुझे नहीं पता कि कैसे दूसरे, मुझे 2,5 वर्षों के दौरान उच्चारण के साथ कोई समस्या नहीं थी। Ive ट्रेडिंग अलग परिष्कृत रणनीतियों गठबंधन किया गया है जैसे प्रत्येक खाते में मुझे 40 बोनस मिलते हैं, जो मुझे हानि पर सुरक्षित रखता है। हमेशा प्रतियोगिताएं होती हैं - जैसे मास्टर स्काल्पर नए लोगों के लिए, यह अन्य अनुभवी व्यापारियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने और अंत में इनाम पाने के लिए दिलचस्प होगा। मुझे लगता है कि दलाल इस तरह से ग्राहकों को अधिक वफादारी दिखाता है। मैथ्यू। जर्मनी। ट्रेडिंग अकाउंट 3XXXX5 बुधवार, 18 नवंबर, 2018 विदेशी मुद्रा एक जोखिम है। नुकसान होता है मैंने अपने जोखिमों को प्रबंधित करने के लिए MM सीखना शुरू किया और लंबित ऑर्डर डाल दिया। कनेक्शन भी बहुत महत्वपूर्ण है, यहां तक ​​कि लगभग सबसे महत्वपूर्ण। एक क्षण था जब 2 सप्ताह के संबंध टूट गए हैं 4 बार मैंने उच्चारण के कारण सोचा, समर्थन में लिखा। जब मैं आईएसपी बदलता हूँ तब सभी मिलते हैं I 2.5 महीने कोई समस्या नहीं मैं बहुत महत्वपूर्ण बात समझ गया अन्य मामलों को संतुष्ट होने पर त्वरित निष्कर्ष न करें दान। कनाडा। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX3 मंगलवार, 10 नवंबर, 2018 ब्रोकर पर आप पर भरोसा करने के लिए विदेशी मुद्रा को हासिल करना बहुत जरूरी है। साढ़े साल का व्यापार अलग रणनीति का उपयोग कर रहा है अक्सर स्केलिंग रणनीति के लिए ई का उपयोग करते हैं, इस ब्रोकर के एसटीपी-खाता में अच्छा अफेल्टेड उद्धरण हैं। जिससे मेरा ईए अक्सर बाजार में प्रवेश करती है और अच्छे परिणाम देती है। सलाह देते हैं। जॉर्ज। इटली। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX1 शुक्रवार, 30 अक्टूबर, 2018 मैं ब्रोकर एक्सेंट फॉरेक्स से अपने इंप्रेशन लिखना चाहता हूं। मैं एक वर्ष के साथ व्यापार करता हूं, लेकिन केवल अभी समीक्षा करने का निर्णय लिया छोटे प्रसार और माइक्रो और मिनी खातों को खोलने की क्षमता कैसी है धन वापसी अच्छी तरह से आरामदायक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म किस व्यापारी को और अधिक की आवश्यकता है कौन अभी भी चुनना है - स्पष्ट रूप से सिफारिश करें CarryWD। फ्रांस। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX 9 शुक्रवार, 16 अक्टूबर, 2018 सभी को नमस्कार। मैं इस कंपनी में करीब पांच साल का व्यापार करता हूं। मैंने उस समय खटखटाया जब वे बाजार में अभी भी एक युवा दलाल थे। मैंने कोशिश करने का फैसला किया कि उसके बारे में एक विचार होगा। शुरुआत में, व्यापार के तकनीकी प्रश्न थे, लेकिन उनका समाधान हो गया था। उन्हें व्यापार करने का एक बड़ा लाभ यह है कि किसी भी व्यापार रणनीति की संभावना व्यापार है। मेरे लिए यह भी बहुत महत्वपूर्ण है कि उनके पास कोई आवश्यकता नहीं है और टर्मिनल में कोई अवरोध नहीं है। हर समय के लिए मुझे व्यापार या कंपनी के बारे में लगभग सवाल नहीं है। ऑर्डर का उपचार जल्दी और बिना देरी के किया जाता है। विभिन्न प्रकार के खातों के लिए अनुकूल स्थिति हालांकि उनके पास एसटीपी खाता नहीं था, इसलिए मैंने एक मिनी के लिए कारोबार किया। बाद में उसे जगह दी और पूरी तरह से संतुष्ट था। व्यापार के लिए मैं एक समाचार व्यापार करना पसंद करता हूं और टिप्पणी करता हूं कि समाचार प्रसार के दौरान अलग-थलग नहीं चलता है। यह अच्छा है, क्योंकि मुझे स्थिरता पसंद है। इसके अलावा मैं कमाई को वापस लेने के बारे में कुछ भी नहीं कह सकता। मैं वापस लेने और छोटी मात्रा में और काफी अच्छी राशि कंपनी ने कभी निराश नहीं किया, और मुझे हमेशा वादा किए गए समय में पैसा मिला। मैं सुरक्षित रूप से इस कंपनी को हर किसी को सलाह दे सकता हूं पांच साल के लिए उसे मुझ पर भरोसा था। AccentForex। यूनाइटेड किंगडम। ट्रेडिंग अकाउंट 3XXXX4 मंगलवार, 25 अगस्त, 2018 आपकी समीक्षा पहले से अंतिम शब्द तक एक झूठ है। हम आधिकारिक तौर पर घोषित करते हैं कि कंपनी के डेटाबेस में ऐसा नहीं है और कभी भी इस तरह के ग्राहक मिस्र से मुनीर नहीं होते। आप कहते हैं कि आपने तीन या चार हफ्ते पहले खाता पंजीकृत किया था खाता नंबर 2XXXX0 निर्दिष्ट करके अंतिम खाता, जो नंबर 2 पर शुरू होता है, अगस्त 2018 में पंजीकृत था। I. बिल्कुल 1 साल पहले अब ग्राहकों की संख्या 309XXX से शुरू हो रही है आपने 10,000 खातों पर लगभग गलती की थी, इसलिए यह पहला झूठ है इसके बाद, आपने लिखा है कि पंजीकरण 5 दिनों तक चला था। हमारी साइट पर किसी भी खाते का पंजीकरण स्वचालित और तत्काल है। हमारी वेबसाइट पर किसी खाते को खोलने के लिए सभी प्रक्रियाओं के लिए प्राथमिक और सामान्य प्रदर्शन करके सभी को क्या सुनिश्चित किया जा सकता है इसका अर्थ है कि श्री मुनीर ने हमारी वेबसाइट पर कोई खाता खोलने की कोशिश भी नहीं की। यह दूसरा झूठ है इसके बाद, हमने पिछले छह महीनों के लिए सभी खातों की जांच की, जो यूरो में फिर से मंगाया गया था। इसलिए, हमारे पास मिस्र से कोई ग्राहक नहीं है, जो कि इस अवधि के दौरान अपने खाते में यूरो में फिर से मंगाया जाएगा। मिस्र के सभी ग्राहक विशेष रूप से USD में जमा करते हैं यह तीसरा झूठ है इसके अलावा, हमारे पास मिस्र से मुनीर नाम का ग्राहक नहीं है यह चौथा झूठ है स्प्रेड के अतिरंजना के बारे में आपके शब्दों के लिए, हम यह नोट करना चाहते हैं कि कंपनी एक्सटेक्सैक्स कुछ कंपनियों में से एक है, जो खबरों और उच्च उतार-चढ़ाव के दौरान अधिकतम फैलाव के मूल्य को सीमित करता है। यह पांचवां झूठ है उपरोक्त सभी को ध्यान में रखते हुए, हम इस बात की पुष्टि करते हैं कि आपकी समीक्षा में एक्सटरेक्स कंपनी के साथ समानता नहीं है और आपने हमारी कंपनी के साथ कभी काम नहीं किया है इसलिए, आपकी समीक्षा - अनैतिक विरोधी-पीआर अपनी समीक्षा सबमिट करें एक्सचेंचर के लिए अपनी खुद की विदेशी मुद्रा ब्रोकर समीक्षा सबमिट करने के लिए नीचे दिए गए फॉर्म भरें आपकी समीक्षा की समीक्षा एक मध्यस्थ द्वारा की जाएगी और इस पृष्ठ पर प्रकाशित की जाएगी। EarnForex के लिए एक विदेशी मुद्रा ब्रोकर की समीक्षा सबमिट करके आप पुष्टि करते हैं कि आप इस समीक्षा को प्रकाशित करने और बिना किसी वारंटी के बिना इस समीक्षा को बदलने के अधिकार प्रदान करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप एक मान्य ईमेल पता दर्ज कर रहे हैं। इस ईमेल पर एक पुष्टिकरण लिंक भेजी जाएगी। एक प्रयोज्य ई-मेल पते से पोस्ट की गई समीक्षा (उदा। उदाहरण मेलिनेटर) प्रकाशित नहीं की जाएगी। कृपया अपना सामान्य ई-मेल पता सबमिट करें जिसका उपयोग आपसे संपर्क करने के लिए किया जा सकता है कृपया, अपनी समीक्षा के पाठ में गैर-कानूनी और गलत भाषा से बचने का प्रयास करें, या इसे प्रकाशन से अस्वीकार कर दिया जाएगा। एक डेमो खाता खोलें 8211 मुक्त 10000 विदेशी मुद्रा बाजार के विदेशी मुद्रा बाजार के काम में दिलचस्पी रखने वाले शुरुआती कारोबारियों के लिए, ब्रोकर एक्सचेंक्स जोरदार एक डेमो खाता विदेशी मुद्रा खोलने की सिफारिश की है नए व्यापारियों के लिए एक डेमो खाता खोलने के लिए बिल्कुल मुफ्त मूल्यवान ज्ञान और कौशल प्राप्त करने का यह एक शानदार मौका है आपको डेमो खाते की आवश्यकता क्यों है? आपको डेमो खाते की आवश्यकता क्यों है डेमो खाता आपको मेटाट्रेडर 4 ट्रेडिंग में जानने और अध्ययन करने का अवसर देगा। मंच, और भविष्य में काम की सबसे अनुकूल परिस्थितियों के लिए इसे अनुकूलित। आप वित्तीय जोखिमों के बिना विदेशी मुद्रा में अपने हाथ की कोशिश कर सकते हैं, व्यापार टर्मिनल की संभावनाओं का पता लगा सकते हैं, आप रणनीतियों और सैद्धांतिक ज्ञान का परीक्षण कर सकते हैं साथ ही साथ आवश्यक कौशल प्राप्त कर सकते हैं और एक्सटेक्सोक्स की गुणवत्ता का मूल्यांकन कर सकते हैं। इसकी कार्यक्षमता के लिए विदेशी मुद्रा डेमो खाता लाइव एक्सचेंज खाते से भिन्न नहीं है। इस मामले में, आप उद्धरण, चार्ट और व्यापारिक उपकरण प्रदान करने में सीमित नहीं हैं। डेमो खाते पर ट्रेडिंग की स्थिति काफी लाईव खाते पर व्यापार करने के लिए अनुमानित है। निश्चित रूप से डेमो खाते पर आप विदेशी मुद्रा पर पैसे नहीं कमा सकते हैं, क्योंकि यह सिर्फ प्रशिक्षण के रूप में है, हालांकि असली व्यापार स्थितियों के लिए जितना करीब हो सकता है, लेकिन यह वर्चुअल यूनिटों पर जा रहा है, लेकिन यह वास्तविक व्यापार स्थितियों , हमारी राय के लिए, असली व्यापारिक आदेशों पर लाभ अर्जित करने के लिए आधार और कौशल सीखने का सबसे सुविधाजनक तरीका। एक्सटेक्सएक्स से कई सिफारिशें, जिन्होंने डेमो विदेशी मुद्रा खाते खोलने का निर्णय लिया है जब आप एक डेमो खाता खोलते हैं जो आपके लिए सबसे उपयुक्त है, तो उसी राशि का निर्धारण करना है कि आप भविष्य में 8211 में अपने लाइव ट्रेडिंग खाते पर जमा करने के लिए तैयार होंगे, यह आपको नेविगेट करने में आसान और सबसे प्रभावी व्यापारिक रणनीति का काम करेगा। विदेशी मुद्रा बाज़ार में ट्रेडिंग के लिए अक्सर लाभ के साथ समय में आदेश खोलने और बंद करने की अच्छी प्रतिक्रिया की आवश्यकता होती है। एक लाइव ट्रेडिंग अकाउंट खोलने के लिए जल्दी मत करो, और पहले अध्ययन ट्रेडिंग टर्मिनल पर और डेमो अकाउंट का उपयोग करके सैद्धांतिक कौशल प्राप्त करें। और जब आपके पास पर्याप्त सैद्धांतिक ज्ञान है तो पैसा जमा करने और लाइव ट्रेडिंग खाते खोलने के साथ लाइव खातों पर ट्रेडिंग करना शुरू हो जाएगा। खोले गए डेमो खाते की गतिविधि समय पर सीमित नहीं है (शर्त पर प्रत्येक 14 दिनों में कम से कम एक बार इसे दर्ज करें) डेमो अकाउंट के साथ आप जल्दी नहीं करते हैं, ऑर्डर प्रोसेस करने का अभ्यास करते हैं, असली पैसे का इस्तेमाल किए बिना अपनी खुद की ट्रेडिंग रणनीतियों का निर्माण और परीक्षण कर सकते हैं, तदनुसार, कोई वित्तीय जोखिम नहीं। डेमो विदेशी मुद्रा खाता कैसे खोलें एक्सटेक्सएक्स के साथ एक डेमो अकाउंट खोलें बहुत आसान है, बस टर्मिनल टर्मिनल डाउनलोड करें और सीखना शुरू करें हम रोमांचक और मुनाफे वाले विदेशी मुद्रा बाज़ार का अध्ययन करने में शुभकामनाएं हैं हमारी रेटिंग्स वेबसाइट में आपका स्वागत है जैसा कि हम जानते हैं, विदेशी मुद्रा में जाना जाता है एक आर्थिक गतिविधि के रूप में दुनियाभर में। कई बार, विदेशी मुद्रा एक मेहनती बाजार बनती है और इसका मतलब है कि इसकी लोकप्रियता साल पहले की महत्वपूर्ण वृद्धि है। व्यापारियों की संख्या समय-समय पर बढ़ती रहती है और यह एक ही क्षेत्र पर दलाल प्रतियोगिता को भी ट्रिगर करती है। वे एक आकर्षक प्रसार और अन्य पदोन्नति की पेशकश करके दुनिया में अग्रणी ब्रोकर बनने के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं। हमारी रेटिंग वेबसाइट में आपका स्वागत है जैसा कि हम जानते हैं, विदेशी मुद्रा को दुनिया भर में एक आर्थिक गतिविधि के रूप में जाना जाता है। कई बार, विदेशी मुद्रा एक मेहनती बाजार बनती है और इसका मतलब है कि इसकी लोकप्रियता साल पहले की महत्वपूर्ण वृद्धि है। व्यापारियों की संख्या समय-समय पर बढ़ती रहती है और यह एक ही क्षेत्र पर दलाल प्रतियोगिता को भी ट्रिगर करती है। वे एक आकर्षक प्रसार और अन्य पदोन्नति की पेशकश करके दुनिया में अग्रणी ब्रोकर बनने के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं। यह वेबसाइट ऑनलाइन ट्रेडिंग रेटिंग की जानकारी प्रदान करती है, जिससे आपको आपकी ब्रोकर चुनने और निर्धारित करने में मदद मिल सकती है, हम विदेशी मुद्रा ऑनलाइन ब्रोकर की समीक्षा डेटा भी प्रदान करते हैं जो आपको अपने पसंदीदा दलाल को पोल स्थिति में वोट करने में सक्षम बनाते हैं। यहां हमारे पास दलालों के बारे में रेटिंग और टिप्पणियों सहित विदेशी मुद्रा बाजार के दलालों के बारे में सारी जानकारी है। दलाल रेटिंग ग्राहक के बीच दलालों की प्रतिष्ठा का प्रतिबिंब है। आप जितना चाहें अपने पसंदीदा दलाल को वोट कर सकते हैं और इसे उद्देश्य बना सकते हैं, वोट न केवल अच्छे के लिए बल्कि खराब दलाल के लिए भी बहुत तरह से, जैसे कि उनकी सेवाओं और अन्य कारकों के बारे में। हमें उम्मीद है कि इस वेबसाइट के अंदर की सभी जानकारी आपको विदेशी मुद्रा व्यापार में अपना सर्वश्रेष्ठ भागीदार ढूंढने में मदद करेगी। अगर आप इस वेबसाइट के बारे में कोई भी पूछताछ करते हैं, तो कृपया हमें हमसे संपर्क करें पेज से पत्र भेजने में संकोच न करें।

No comments:

Post a Comment