Wednesday 6 December 2017

गर्म विदेशी मुद्रा tradersroom


ट्रेडर्स रीम रिव्यू ट्रेडर्स एक पूर्ण घोटाला है I उन्होंने मुझसे 10,000 से अधिक चोरी करने की कोशिश की इससे पहले कि मैंने 2018 के मध्य में उनके साथ अपना खाता खोला, मैंने यह शोध करने के लिए शोध किया कि क्या उन पर शिकायत दर्ज की गई है। दुर्भाग्य से, वे वास्तव में तब तक वैध थे जब तक कि मैंने अपना खाता खोला और मुझे कोई शिकायत नहीं मिली। एक स्कैमिंग कायर ने कंपनी को खरीदा और सांटो डोमिंगो, डोमिनिकन रिपब्लिक (जहां वे कुछ भी चले गए) के लिए अपना भौतिक स्थान चले गए। मैं अपने 21 वर्षीय सेना के कैरियर से सिर्फ एक पूर्णकालिक व्यवसाय के रूप में विदेशी मुद्रा और द्विआधारी विकल्प व्यापार करने के लिए सेवानिवृत्त हुआ था। मैंने 6 पीड़ादायक महीनों में बात की, बातचीत करने, संसाधनों और खुफिया जानकारी के हर औंस के साथ धमकी दी। उन्हें हर मौके पर देरी हुई और रुके और मुझे खाली वादों के साथ दिया गया कि वापसी का अनुरोध संसाधित किया जा रहा है। फिर ओओप्स हम यह नहीं जानते हैं कि इसे क्यों रद्द कर दिया गया है उनकी रणनीति आपको अपने क्रेडिट कार्ड या बैंक खाते से पैसा जमा करने की है तो आपको खाते के प्रबंधकों को जान लें जो जानबूझकर भयानक सलाह दें (Ive 15 से अधिक वर्षों के लिए व्यापार कर रहा है, इसलिए मैंने खाता प्रबंधकों का उपयोग नहीं किया) और आपको लगता है कि जब तक आप अपने क्रेडिट कार्ड कंपनी के साथ सामान्य 90 दिन की विवाद अवधि से अधिक नहीं हो जाते ..तो वे आपके कॉल और ईमेल का जवाब देना बंद कर देते हैं और आशा करते हैं कि आप आशा और ऊर्जा खो देते हैं और दूर हो जाते हैं ताकि वे आपके पैसे को रख सकें। मैंने हार नहीं मानी। मैं एक प्रति-खुफिया शैली अभियान में 6 महीने के लिए हर दिन खर्च करता हूं 1. अपना पैसा वापस प्राप्त करें 2. दूसरों को दूर रहने के लिए चेतावनी दें और 3. उन्हें खाली करें। सरलता की मदद से, लोगों के कौशल और कुछ परिष्कृत सॉफ़्टवेयर, मैं सक्षम था यह साबित करने के लिए कि वे डोमिनिकन गणराज्य में स्थित हैं मैं उन कर्मचारियों में से एक के साथ जुड़ने में सक्षम था जो गुप्त रूप से मुझे चेतावनी दी थी कि बॉस ने उसे बताया कि मैं कभी भी अपना पैसा कभी नहीं देखूँगा। मैंने सोचा था कि मैं बाहर फ्लैट खराब था। मैंने अपने क्रेडिट कार्ड कंपनी के विवाद विभाग को जमा राशि बनाने के 100 दिन के निशान पर एक विवाद दर्ज करने के लिए संपर्क किया था और एक विवाद के प्रतिनिधि ने उसे बताया कि मैं अभी भी मामला दर्ज कर सकता हूं। मैंने सभी दस्तावेजों और एक वक्तव्य को एक साथ रखा और विवादों को बुलाया, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि मुझे उनकी हर चीज है। केवल यह बताया जा सकता है कि मेरा विवाद दायर नहीं किया जा सकता है मेरा दिल मेरे पेट में डूब गया और मैंने ट्रेडर्सरूम से लड़ना जारी रखा (हर बार जब मैं चैट सहायता के लिए बुलाया या लॉग ऑन हुआ, मुझे एक अलग नाम का उपयोग करना पड़ा और मुझे लगता है कि मैं खाता खोलना या अधिक पैसा जमा करना चाहता था। यह एकमात्र तरीका था मैं उन्हें मुझसे जवाब दे सकता था) जब मैं अपने अंदरूनी सूत्र मित्र से कहा गया कि यह आत्मा-चूसने 6 महीने की लड़ाई के अंत में मेरे पास वापसी अनुरोध का सम्मान करने का कोई इरादा नहीं था। मैंने अपने विवादों को एक अंतिम समय के लिए प्रस्थान किया है क्योंकि व्यापारी मुझे बता रहे थे कि उन्होंने पैसे वापस मेरे क्रेडिट कार्ड पर जारी किया और समस्या मेरे क्रेडिट कार्ड कंपनी पर थी। सौभाग्य से मुझे इस समय एक जानकार एजेंट मिला। उसने मुझे बताया था कि जब भी मैंने जमा किया था तब तक लगभग एक साल बीत जाने के बावजूद एक विवाद दर्ज करने का एक तरीका था। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या यह कंपनी आपके साथ अनुबंध का हिस्सा पूरी करती है मैंने मैंने उन्हें बताया कि उन्होंने अनुबंध के हर पहलू का उल्लंघन किया है उनकी प्रतिक्रिया अद्भुत थी उन्होंने मुझे दस्तावेज भेजने को साबित करने के लिए कहा था कि वे अनुबंध के अंत को पूरा नहीं करते थे और 2 सप्ताह के भीतर मेरे सारे पैसे वापस प्लस ब्याज मुझे खुशी है कि इस पीड़ादायक अनुभव मेरे पक्ष में समाप्त हो गया। मैं चाहता हूं कि इस घोटाले के लिए दूसरों को गिरने से रोकने के लिए एक आसान तरीका था और इन धुनों को बंद कर दिया। उन्होंने हाल ही में वीआईपी बाइनरी नामक एक और घोटाला मोर्चा का अधिग्रहण किया था। तो कृपया सावधान और सावधान रहें। केप टाउन, दक्षिण अफ्रीका मैंने 100 बोनस प्रस्तावों पर प्रतिक्रिया दी। मैं केवल 50 बोनस के साथ समाप्त हुआ। हालांकि, कई बार व्यापार के बाद मैंने फैसला किया कि यह बोनस भाग को छोड़कर इसके लिए रद्द नहीं हुआ है। यह 1 मार्च 2018 को था। वे किसी भी ईमेल को वापस नहीं देते हैं और मुझे उनके द्वारा टेलीफोन नंबर उपलब्ध कराने के लिए कोई रास्ता नहीं मिल रहा है। यह कंपनी निरंकुश पीड़ितों से धन निकालने के लिए काम करती है, जो मानते हैं कि वे लाभ में समाप्त हो जाएंगे। वे आपको पैसे जल्दी से भेजने के लिए लालच करते हैं और फिर आपको एक पैसा वापस नहीं मिलेगा इससे बहुत अधिक धोखाधड़ी होती है और उससे पहले लोगों को उनके अधीन किया जाता है। उनके पास मार्च 2018 में इस समय 21 से अधिक मामले दर्ज हैं और कोई बीबीबी रेटिंग नहीं है। कंपनी के कर्मचारी दावा करते हैं कि वे वॉल स्ट्रीट स्थान से परिचालित हैं। यह पूरी तरह से शक है विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। टैग: गर्म यदि आप किसी टीम में व्यापार करते हैं तो आप हमेशा बेहतर कारोबार करेंगे 8230 जब दिन का व्यापार 2-1 जोखिम इनाम की रणनीति पर 40 सटीक की तुलना में 1-2 जोखिम पुरस्कार योजना पर 80 सटीक होना आसान होता है 8230 किनारे आसान है, उनको चिपकाना कठिन है 8230 यदि आप छोटे व्यापार करते हैं और अपना स्टॉप लेते हैं, तो आप हार सकते हैं, लेकिन आप शायद ही असफल हो जाएंगे और इसे खो देंगे all8230 हर उड़ा खाता रणनीति 8230 की बजाय अहंकार का परिणाम है व्यापार में सबसे महत्वपूर्ण बात यह नहीं जीतना है , लेकिन जीवित 8230 के लिए मार्केट एक मार्कोव प्रक्रिया है - यह कल के बारे में एक श-टी दे सकता है और अपनी स्थिति 8230 की औसत, सहायता और प्रतिरोध पंक्तियों के बारे में भी कम हो सकता है, फिबोनैचि रिट्रेस सभी चार्ट पर सिर्फ स्क्वेगल्स हैं हमें नियंत्रण का भ्रम दे दो 8230 ब्रेट हॉल सही है सिस्टम मौजूद है ताकि आप जितना संभव हो उतना यादृच्छिक तरीके से व्यापार 8230 से निकाल सकें आपके प्रदर्शन का सर्वोत्तम उपाय आपके अधिकतम रिटर्न को आपके अधिकतम ड्रॉडाउन से विभाजित किया गया है। यदि इसके 2 या उच्चतर - अपने आप को अच्छी तरह से करने पर विचार करें यदि आप प्रति दिन 10 से अधिक बार व्यापार करते हैं तो अधिकतम खोलने का व्यापार 1 एक्स इक्विटी होना चाहिए। यदि आप एक इकाई नहीं जोड़ते हैं तो आप अकेले साधारण कारोबार से पहले ही अपना खाता 10x से बढ़ा सकते थे 8230 अधिकतम खुले कारोबार यदि आप रोजाना 5 बार से कम समय में व्यापार करते हैं तो 2 एक्स इक्विटी होना चाहिए। यदि आपके व्यापार की अवधि 4x होनी चाहिए, तो अधिकतम ओवरलिस्ट लीवर फैक्टर होना चाहिए - 4x फॉरेक्स 8230 यदि आपका प्रॉफिट फोकक्टर 1.3 या इससे बेहतर है और आपने 200 से अधिक ट्रेडों को बैक 8230 पर पैट कर दिया है, अगर आपके पास मेरा फ़ॉक्सबुक नहीं है खाता, आप वास्तव में व्यापार नहीं कर रहे हैं आप बस लगभग 8230 के आसपास हैं। यदि आप इस पर अच्छा होना चाहते हैं, तो अपने आप को कम से कम दस साल 8230 के लिए व्यापार करने के लिए प्रतिबद्ध करें। गर्मी के दिनों में कुत्ते के दिन हमारे साथ, ब्रेक लेना अच्छा है तो श्रम दिवस तक बीमार पिछले कुछ दिनों से मेरे कुछ पसंदीदा कॉलम में रीसायकल करते हैं I समुद्र तटों और पहाड़ों को हर किसी का आनंद लें प्रत्याशित यू.के. डेटा की तुलना में मजबूत और यूनानी ऋण सौदा वार्ता से संबंधित निरंतर अनिश्चितता ने EURGBP को एक ताजा 7 साल का निम्न स्तर दिया। जबकि मुद्रा जोड़ी ने उत्तरी अमेरिका के कारोबारी सत्र के अंत में इन स्तरों को बाउंस किया था, मूलभूत बलों को EURGBP कम प्रेस करना जारी रखना चाहिए। रिपोर्टें हैं कि ग्रीस गुरुवार को उनके खैरात के विस्तार का अनुरोध करेंगे। हालांकि यूरो घोषणा पर कूद सकता है, लाभ न तो अनिश्चित होगा जब तक कि यूरोपीय अधिकारियों ने शीघ्र स्वीकृति नहीं दी। यह यूरोप के हित में है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि संकट से बचने के लिए एक सौदा किया जाता है जो ग्रीकेट के वित्तीय बाजारों पर होता है और यूरो की अपरिवर्तनीयता की धारणा है। हालांकि फाइनेंशियल टाइम्स द्वारा प्राप्त किए गए बेलआउट विस्तार अनुरोध के एक ड्राफ्ट के अनुसार, अधिकांश शर्तों को प्रस्तुत किया गया है जो पहले ही अस्वीकार कर दिए गए हैं और इसलिए ई. यू. के लिए अयोग्य हैं। इसी समय, स्टर्लिंग अधिक आकर्षक लग रहा है मजबूत यू.के. डेटा और बैंक ऑफ इंग्लैंड के मिनटों में थोड़ा अधिक हॉकी इस साल की दर में वृद्धि की बाधाओं को बढ़ाता है। आज का डेटा अच्छा था लेकिन केक पर टुकड़े करना औसत प्रति घंटा आय थी जो 1.7 की अनुमानित तुलना में 2.1 थी। हम आज की रिपोर्टों पर बेहतर प्रदर्शन करने के लिए स्टर्लिंग की तलाश कर रहे हैं और इस ताकत को सप्ताह के अंत तक ले जाना चाहिए, जब हम यू.के. खुदरा बिक्री से ऊपर की ओर आश्चर्य की उम्मीद करते हैं, तो EURGBP पर अतिरिक्त दबाव डालते हैं। तकनीकी रूप से, 75 सेंट से नीचे तोड़ने पर यूरोजीपीपी को एक कदम के लिए नीचे रखा गया है, जो कि 2000 की 0.7260 रैली की तुलना में 2000 के 61.8 फिबोनैचि रिट्रेसमेंट से नीचे है। बीके हॉट चार्ट यूएसडीसीएडी से 1.30 यूएसडीसीएडी की उम्मीद जीडीपी की तुलना में कमजोर पड़ने से पीछे 1.28 के ऊंचे स्तर पर और जबकि उत्तरी अमेरिकी सत्र के अंत तक लुनी ने अपने घाटे का हिस्सा हासिल कर लिया, अपट्रेन्ड बरकरार है। पिछले महीने में, मुद्रा जोड़ी ने 1000 सालों में 8 या उससे अधिक की वृद्धि की, जो 5 वर्षों में सबसे मजबूत स्तर है। बैंक की कनाडाई आश्चर्य दर में कटौती के पीछे बढ़ोतरी के चलते तेल की कीमतों में गिरावट आई और प्रारंभिक स्लाइड कमजोर आर्थिक रिपोर्टों से अब बढ़ गई है। इनमें से प्रत्येक को हाथ में हाथ मिलाया जाता है क्योंकि बीओसी ने दरों में कमी नहीं की, अगर तेल की कीमतें कम न हों और अर्थव्यवस्था में कमजोर न हो। फिर भी, नवंबर के महीने में 0.2 के संकुचन ने जीडीपी को सालाना 1.9 कर दिया, मार्च के बाद से सबसे धीमी वृद्धि हुई। समस्या निर्माण और तेल उत्पादन हुआ, जो 6 वर्षों में सबसे बड़ी गिरावट देखी गई। दुर्भाग्य से अगले सप्ताह आईवीई पीएमआई और रोजगार रिपोर्ट्स कनाडा के अर्थव्यवस्था में भेद्यता के समान क्षेत्रों को उजागर कर सकते हैं। यदि डेटा नरम है जैसे हम आशा करते हैं, तो USDCAD 1.30 के लिए एक रन बना सकता है। केवल शिकन तेल है यदि उसे 40 प्रति बैरल से अधिक लंबी अवधि का समर्थन मिलता है और बढ़ने लगती है, 50 बैरल से ऊपर तोड़ना, एक शीर्ष USDCAD के रास्ते पर होगा। मुद्रा जोड़ी में समयावधि के करीब 1.25 पर 1.2380 पर अधिक महत्वपूर्ण समर्थन के साथ है। USDCAD की मासिक चार्ट पर एक नज़र रखना, अगले मुख्य प्रतिरोध का 1.30 है। बीके हॉट चार्ट एनएसडीडीयूएसडी को 71 सेंट तक गिराया जा सकता है न्यूजीलैंड के डॉलर में आश्चर्यजनक रूप से नकदी की बदौलत रिज़र्व बैंक ऑफ न्यूजीलैंड के मौद्रिक नीति वक्तव्य में एनजेडयूएसडी के साथ 3 साल में सबसे कम स्तर तक गिर गया। बयान के अनुसार, आरबीएनजी को सहन करने के लिए तेल की कीमतों में गिरावट बहुत अधिक थी। केंद्रीय बैंक को लगता है कि गिरने वाली तेल की कीमतों में व्यापार योग्य वस्तुओं की मुद्रास्फीति बहुत कमजोर है। उन्हें यह भी डर है कि हेडलाइन की वार्षिक मुद्रास्फीति 2 की ओर वापस जाने से पहले एक अवधि के लिए नकारात्मक हो सकती है। एक अनुचित उच्च विनिमय दर, राजकोषीय समेकन, कम डेयरी पेआउट और ड्राफ्ट के जोखिम के साथ संयुक्त, विकास के लिए दृष्टिकोण अब बदल गया है। सबसे महत्वपूर्ण बात, उन्होंने अधिक कसने की उम्मीद के बारे में बयान हटा दिया और टिप्पणी के साथ इसे प्रतिस्थापित किया कि डेटा के आधार पर दर बढ़ सकती है या नीचे। दूसरे शब्दों में, आरबीएनजी ने कड़ी से तटस्थ मौद्रिक नीति पूर्वाग्रह को स्थानांतरित कर दिया है और न्यूजीलैंड डॉलर प्रतिक्रिया में गिर गया। इस बिंदु पर, 0.7118 के निम्नतम 2018 तक NZDUSD में कोई बड़ा समर्थन नहीं है। प्रतिरोध 75 सेंट पर रहता है बुनियादी बातों में इसके केंद्रीय बैंक दिवस में एफएक्स कल और एनजेडजेडपीवाई तूफान के केंद्र में हो सकते हैं क्योंकि व्यापारियों नीति निर्माताओं के लिए तैयार हो जाते हैं। अमेरिकी तरफ फेड को अपेक्षाकृत कम मुद्रास्फीति के रूप में अपनी तटस्थ रेखा बनाए रखने की अपेक्षा की जाती है और लापरवाह मजदूरी वृद्धि सामान्यीकरण कार्यक्रम में तेजी लाने में नहीं बढ़ रही है। दूसरी ओर, आरबीएनझेड में वृद्धि स्थिर है और लगातार तीन महीने तक दूध की कीमतों में वृद्धि हुई है। फिर भी केंद्रीय बैंक अपनी तटस्थ रुख की पुष्टि कर सकता है, जिस स्थिति में एनजेडजेडपीवाई दोनों छोरों से अजीब हो सकता है क्योंकि फेड और आरबीएनजीड की निराशा ने जोड़ी को कम कर दिया था। टेक्निकल तकनीकी रूप से 87.00 जोड़ी के लिए महत्वपूर्ण समर्थन है और ब्रेक में 85.00 की ओर एक रन खोलता है। दूसरी तरफ, 89.00 के ऊपर एक करीबी सुझाव देते हैं कि जोड़ी को दृढ़ समर्थन मिल गया है और बीके हॉट चार्ट USDJPY को ऊपर उठाने के लिए तैयार हो सकता है इसके अलावा, यूएसडीएपीपी होने के समय एक संकीर्ण 117.20 से 118.85 रेंज में फंस गया लगता है, लेकिन एक मौलिक और तकनीकी परिप्रेक्ष्य, अपट्रेन्ड बरकरार है। जैसे कि एक बड़े बर्फ के तूफान के लिए पूर्वोत्तर छलांग लगाई जा रही है, दुनिया भर के विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने आगामी फेडरल रिजर्व मौद्रिक नीति घोषणा को अपनी आंखों में बदल दिया है। जबकि ईसीबी और अन्य केंद्रीय बैंकों के हालिया प्रोत्साहनों ने फेड को अधिक छूट प्रदान की है, हमें नहीं लगता है कि वे इसके आगे दिशानिर्देश बदलकर सिर्फ दिसंबर के मध्य में बदल सकते हैं। अगर आपको याद है, पिछले महीने, फेड ने अपनी दर पर प्रतिस्थापित किया, ताकि पहले दर में वृद्धि के समय पर धैर्य रखने के प्रति वचन के साथ काफी समय के लिए शून्य के पास दरों को बनाए रखा जा सके। उस समय, इस तरह के एक हड़बड़ी बदलाव के रूप में देखा गया था कि यह USDJPY को 116.30 के निचले स्तर से लेकर 120.80 दिनों के उच्चतम तक चला गया। पिछली फेड की बैठक के बाद से कुछ कमजोर डेटा बिंदुएं हुई हैं, खासकर खुदरा बिक्री और औसत प्रति घंटा आय लेकिन इससे कई महीनों के सकारात्मक आर्थिक आश्चर्यों का अनुसरण होता है। फेड का मानना ​​है कि तेल की कीमतों में गिरावट धीमी गति से उठाएगी। अगर वे अपने धक्के को वापस डायल करते हैं, तो इससे विश्वसनीयता कम हो जाएगा। अगली बड़ी बैठक मार्च में है, इसलिए किसी भी बदलाव की आवश्यकता नहीं है। अगर हम सही हैं और फेड इस हफ्ते की बैठक में कोई ताजा अंतर्दृष्टि नहीं प्रदान करता है, तो उनके कड़ी पूर्वाग्रह डॉलर को अधिक आकर्षक बना देगा और USDJPY को उच्चतर ड्राइव कर देगा। तकनीकी रूप से, 117.15 में अल्पकालिक समर्थन और 115.57 पर अधिक महत्वपूर्ण समर्थन है। 1998 से 2018 तक की गिरावट के साथ 61.18 अंकों की गिरावट के 61.8 फिबोनैचि रिट्रीटमेंट में समय के लिए लाभ मिलेगा। 5 वर्षों में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले कमजोर स्तर पर व्यापार करने के लिए ऑस्ट्रेलियाई डॉलर 80 सेंट के माध्यम से तोड़ दिया। एचएसबीसी चीनी विनिर्माण पीएमआई सूचकांक में एक uptick के बावजूद 1.3 गिरावट आई है। जबकि बढ़ते प्रमाण हैं कि चीन के अर्थव्यवस्था में निवेश स्थिर है, इस पर विश्वास नहीं होता है कि यह आरबीए को इस साल 50 बीपी तक ब्याज दरों को कम करने से रोक देगा और ये उम्मीदें भी कम एयूडी ड्राइव कर सकती हैं। अगले हफ्ते सीपीआई रिपोर्ट ऑस्ट्रेलिया से अगले 2 फरवरी को अगले आरबीए दर के फैसले के लिए बाजार की उम्मीदों को आकार देने में विशेष रूप से महत्वपूर्ण होगा। कमोडिटी की कीमतों में गिरावट को देखते हुए, बाधाओं को कमजोर रिहाई की इजाजत मिलती है जो मुद्रा जोड़ी को अपने 2007 झुंड की ओर बढ़ सकती है। अब जब AUDUSD 80 सेंट से नीचे और 2008 से 2018 की रैली के 61.8 फिबोनैचि रिट्रीटमेंट से नीचे गिर गया है, मुद्रा जोड़ी के लिए अगले स्टॉप 0.7675 की 2007 स्विंग कम होनी चाहिए। जब तक AUDUSD 0.8050 से नीचे रहता है, डाउनट्रेन्ड बरकरार रहता है। अक्टूबर के बाद पहली बार, AUDNZD अपने 20-दिवसीय सरल मूविंग औसत से ऊपर बंद करने का प्रयास कर रहा है। ऐतिहासिक रूप से, यह मुद्रा जोड़ी में लघु और मध्यम अवधि के रिवर्सल्स के लिए एक मजबूत संकेत रहा है। 2018 में एयूडीएनजीडी 8 दिनों के 20 दिनों के एसएमए के ऊपर बंद हुआ और 8 बार 8 में से 8 का समय था, जो 100 पर्स के औसत लाभ के साथ 40 और 300 पिप्स के बीच कहीं भी कम हो गया है। मूलभूत परिप्रेक्ष्य से, ऑस्ट्रेलियाई डॉलर ने आज न्यूजीलैंड के डॉलर से बेहतर प्रदर्शन किया क्योंकि निवेशकों ने सकारात्मक प्रभाव पर विचार करना शुरू किया है कि तेल की कीमतों में चीन की अर्थव्यवस्था 8217 की अर्थव्यवस्था पर है। चीनी व्यापार संख्या आज रात रिलीज होने के लिए निर्धारित की गई है और यदि वे निर्यात में सुधार दिखाते हुए आश्चर्यचकित हैं, तो एयूडी एनजेडडी से ज्यादा फायदा उठाएगा। मूलभूत परिप्रेक्ष्य से हम यूरोसीएफ खरीदने की तरह हैं क्योंकि हमें लगता है कि स्विस नेशनल बैंक 1.20 EURCHF खूंटी को बनाए रखेगा। हालांकि जब यूरीसीएफ के लिए टेक्निकल को देखने की बात आती है, तो यह दृष्टिकोण बेहद गड़बड़ होता है क्योंकि पेग चार्ट को विचलित करता है। 1.20 मुद्रा के लिए स्पष्ट रूप से मुख्य समर्थन स्तर है और यदि वह टूटा हुआ है, तो अगले तकनीकी सहायता 1.1675 होनी चाहिए, 2007 से 2018 की गिरावट के 23.6 फिबोनैचि रिट्रीटमेंट होना चाहिए। यदि 1.20 हो, तो नीचे की दूसरी चार्ट इंगित करता है कि 1.2050 निकट अवधि के प्रतिरोध होना चाहिए। बेशक अगर स्विस नेशनल बैंक अचानक हस्तक्षेप करता है, तो 1.21 के हैंडल पर यूआरसीएफ को अच्छी तरह से देखें। ट्रेडर्स रूम पूरी तरह बेईमान, चोरी, स्कैमर का एक समूह है जो आपको खराब निवेश सलाह देगा। आप अपने पैसे जल्दी से खो देते हैं वे आपको हर दिन निवेश करने के लिए कहते हैं और जब आप एक वापसी अनुरोध करते हैं, तो वे कॉल बंद कर देते हैं और आपके कॉल और ईमेल का जवाब देना बंद कर देते हैं। वे उन फाइलों पर आपके पास क्रेडिट कार्ड पर अनधिकृत आरोप लगाते हैं और आपको बताते हैं कि आपका कंप्यूटर हैक किया गया था। यह मुझे एक महीने और एक आधे दिन ले गए थे ताकि वे मेरे क्रेडिट कार्ड से पैसे चुराए। यह दो महीने से अधिक हो गया है कि अब I039m अपने शेष निकासी अनुरोधों को पूरा करने की कोशिश कर रहा है। वे मुझे कार्यालय में हर स्कमक के पास पास करते हैं और मुझे बकवास कहानियां देते हैं और वापसी प्रक्रिया में देरी करते रहते हैं। उनके पास पैसे वापस करने का कोई इरादा नहीं है जो सही मायने में है। मैंने उनसे समझाया कि मैंने कभी इस तरह के अव्यवसायिक व्यवसाय को नहीं देखा है और उनके साथ एक और पैसा बनाने की कोई इच्छा नहीं है। मैं दुनिया के लिए तनाव enuf तनाव कर सकते हैं ट्रेडर्स रूम से दूर रहें सारांश में, मैं ट्रेडर्स रूम को किसी दोस्त को नहीं सिखाएगा। ट्रेडर्स विदेशी मुद्रा चैट रूम बन्धक 12 नवंबर 2018 को उजागर किया गया था, जो व्यापारियों ने विदेशी मुद्रा बाजारों में हेरफेर करने का प्रयास किया, मुद्रा आदेशों के बारे में जानकारी साझा करने के लिए चॅटरूम इस्तेमाल किया और खुद को मर्दाना छद्म नाम जैसे x201CThe playersx201D, x201C एक टीम x201D और x201Cthe3 musketeersx201D, यूके वित्तीय watchdogx2019s की जांच से पता चला है। बुधवार को, वित्तीय आचार प्राधिकरण ने प्रकाशित चैट रूम के संदेश दिखाए हैं कि कैसे व्यापारियों ने बेंचमार्क में हेरफेर करने के लिए एक साथ काम किया, जिसमें x201C भी शामिल हो सकता है मैं कहता हूं कि आप वैसे ही शुरुआती x201D जाने में मेरी सहायता कर रहे थे। अन्य संदेश बताते हैं कि व्यापारियों को पता चलने का डर है: x201Cdonx2019t बाजार में जानकारी के बारे में पता करने के लिए बाजार में अन्य नंबर का उपयोग करना चाहता है, लेकिन न केवल यह कि वह हमारी रक्षा करेगा जैसा कि हम एक दूसरे की रक्षा करते हैं। X201D साझा जानकारी ने उन्हें ऑर्डर और फिक्स के आसपास और आसपास व्यापारिक रणनीतियां संरेखित करें तय समय खिड़की में होने वाले ट्रेडों के आधार पर फिक्स्ड एक बेंचमार्क दर है, विशेषकर डब्ल्यूएम रायटर की दर जो कि वैश्विक वैश्विक बॉन्ड और इक्विटी इंडेक्सों की गणना में इस्तेमाल की जाती है, वे परिसंपत्ति प्रबंधकों के साथ लोकप्रिय हैं जो एक ही दर पर व्यापार करना चाहते हैं उनके पोर्टफोलियो का मूल्य विदेशी विनिमय डीलरों ने आमतौर पर एक विशेष मुद्रा जोड़ी खरीदने या बेचने के लिए दो कीमतों का उद्धरण किया है, जो कि दो दरों के बीच के फैलाव से अपना पैसा बनाते हैं। लेकिन एक फिक्सिंग सेवा देने वाले बैंक अपने ग्राहकों को इस बिंदु पर बाजार में मध्य-दर की गारंटी देते हैं। इस प्रक्रिया के लिए बड़े ऑर्डर वाले ट्रेडर्स, यदि जोखिम के चलते बाजार में फिसलते हुए बाजार में बढ़ोतरी और जोखिम को प्रोत्साहन देने की कोशिश की जाती है, तो उनके जोखिम में बढ़ोतरी करने की कोशिश की जा सकती है। एफसीए के एक उदाहरण का विस्तृत उदाहरण है कि सिटी के कुछ व्यापारियों ने यूरोपीयन सेंट्रल बैंक द्वारा 1.15 बजे विनिमय दर के दैनिक फिक्स को हेरफेर करने में सक्षम बना दिया था। प्रश्न में दिन पर, सिटी ने एक्स 20 सी -200 एम के नेट खरीद ऑर्डर किए थे और अगर यह ईसीबी फिक्स दर को ऊपर की ओर बढ़ने में सक्षम था तो लाभ होगा। ट्रेडर्स इस आदेश को x20AC542m करने के लिए चैनरूम का इस्तेमाल करके अन्य कंपनियों में व्यापारियों के साथ समन्वय करने में सक्षम थे जिन्होंने सिटी को अपने ऑर्डर को स्थानांतरित कर दिया था। इसके अलावा, फॉलो करने पर वांछित आंदोलन को विपरीत दिशा में चैट ऑर्डर के साथ चैट रूम में व्यापारियों ने चैट रूम के बाहर व्यापारियों के साथ तय होने से पहले लेनदेन करने की मांग की थी। एफसीए ने कहा कि इस अभ्यास को आमतौर पर एक्सएमएक्स -201 के साथ सहेजने के लिए कहा गया था, वांछित दिशा में व्यापारियों द्वारा चैट रूम में आयोजित ऑर्डर की मात्रा का निर्माण करना और फिक्स पर उनकी संभावित प्रभाव बढ़ाना एक अन्य पार्टी के साथ अपना विक्रय ऑर्डर बंद करने के बाद, एक व्यापारी ने चैट रूम में टिप्पणी की: x201CU मंगलक्स 201D के लिए अच्छा और स्पष्ट हो। एफसीए ने कहा: x201C हमने इस संदर्भ में x2018 मैंगलेक्स2019 शब्द को ठीक किया। ईसीबी फिक्स के ठीक 15 सेकंड पहले, सिटी ने चार आकार के बढ़ते आदेश और कीमत जो कि प्रचलित प्रस्ताव के ऊपर एक स्तर पर की गई थी मूल्य। एफसीए ने कहा कि इस मामले में सिटिक्स2019 के व्यापार ने 99,000 का लाभ कमाया। तय करने के बाद, चैट रूम में व्यापारियों ने टिप्पणी की: x201Cimpressivex201D, x201Clovelyx201D और x2018 को सिखाएं कि x201D एफसीए ने एक उदाहरण दिया था कि एक दिन यह माना जाता है कि एचएसबीसी स्टर्लिंग-डॉलर की दर के लिए 4 बजे डब्लूएमआरयर्स तय करने में शामिल था। यह कथित रूप से कम से कम तीन अन्य बैंकों से व्यापारियों के साथ मिलन कर रहा था, जो इसे पसंद करते थे, दर कम करने के लिए चाहते थे। चॅटरूम वार्तालाप के प्रतिलेखन से, 4 बजे तक लगभग आधे घंटे पहले, एक एचएसबीसी व्यापारी कहता है x201C लेटेक्स2019 के गॉक्स201D फर्म से जवाब: x201Cheah babyx201D, फिर: x201Chopefuulyl एक फ़े वैसे ही मिलता है और हम टीम को अजीब बात कर सकते हैं itx201D फर्म डी के एक व्यापारी, फर्म ए से व्यापारी को बताता है कि यह एक्सपेन्सी के फैक्स से बाहर निकलते हैं। फर्म ए फिर एचएसबीसी को बताता है कि फर्म ई के साथ सौदा किया गया है, जो खरीद रहा है। x201ccaken उसे outx2009.x2009.x2009.x2009so shud है ux2009.x2009.x2009.x2009im स्थिरता के विक्रेता के लिए मुख्य खरीदार से छुटकारा 90x2009.x2009.x2009.x2009 हमें एक मौका x2018 के रूप में इस प्रकार है। लिबोर के हेरफेर के बाद विदेशी मुद्रा बाजारों में दुनिया के कुछ सबसे बड़े बैंक एचएसबीसी को मारने के लिए अगले बड़े घोटाले की जांच चल रही है। एक्सएस 370 एम 3.32 बजे के बीच और फिक्स विंडो की शुरुआत के दौरान एक्सए 370 एम को बेचने का अंत हो गया। एफसीए ने कहा कि इन शुरुआती व्यवसायों को चेट्टरूम के भीतर चर्चाओं के बाद तय दर में अपेक्षित नीचे की ओर बढ़ने का फायदा उठाने के लिए डिजाइन किया गया था। उस समय, दर 1.6044 से 1.6009 तक गिर गई। एचएसबीसी ने फिक्स विंडो के दौरान एक्सए 3311 एम को बेचा। एचएसबीसी और फर्म ए-सी उस दिन रॉयटर्स के प्लेटफार्म पर बिक्री के मूल्य का 63 प्रतिशत हिस्सा था। तय कीमत अंततः 1.6003 थी तय करने के बाद व्यापारियों ने चैट रूम में निम्नलिखित कहा: x201C काम से काम gentx2009.x2009.x2009.x2009I don t my hatx201D, x2018 हमारे ccy currencyx201D के साथ गड़बड़ करो, x2018 कि matex2009.x2009.x2009.x2009 कोडेड किया गया lovelyx2009.x2009.x2009.x2009pity हम coldnx2019t इसे 00x201D से नीचे प्राप्त करें और हमें उन महीनों के लिए कुछ और की आवश्यकता है जो मुझे इस महीने के पंद्रह वर्ष 2018 के नतीजे पर वापस जाना है। इस व्यापार में एचएसबीसीएक्स का लाभ 162,000 था, एफसीए ने कहा। एफसीए ने एक दिन का उदाहरण दिया, जब यह कहता है कि जेपी मॉर्गन ने 4 बजे डब्लूएमआर यूरो-डॉलर फिक्स दर को हेरफेर करने का प्रयास किया था। जेपी मॉर्गन ने x20AC105 एम के शुद्ध खरीद ऑर्डर किए थे और फिक्स दर को बढ़ाना चाहते थे। चॅटरूम वार्तालाप में, यह फर्म ए फर्म ए को ट्रांस्फर करने की पेशकश करता है। एक कहता है x201Cmaybex201D फर्म ए x20AC150m खरीद रहा है x201C के लिए एक शीर्ष accountx201D के लिए ठीक से x201Cx2019d को जोड़ने के लिए हम सेना में जुड़ने पसंद करते हैं201801 जेपी मॉर्गन के जवाब x201Cperfickx2009.x2009.x2009.x2009lets thisx2009.x2009.x2009.x2009lets डबल टीम emx201D करते हैं। फर्म एक उत्तर x201CYESssssssx201D बाद में फर्म ए ने जेपी मॉर्गन को बताया कि इंटरमील्लर ब्रोकर बाजार में डीलरों का जिक्र करते हुए सट्टेबाजों को कवर किया गया। तय करके, जेपी मॉर्गन ने एक्स 20 सी -278 एम के ऑर्डर बनाए थे, जबकि फर्म ऐक्स2019 के ऑर्डर x20AC240 एम थे। हम फिक्स जेस्ट में महाकाव्य थे, जेपी मॉर्गन ने तय मिनट से पहले दो मिनट में x20AC57m खरीदा था। एफसीए ने कहा कि इन ट्रेडों को चॅट रूम के भीतर चर्चाओं के बाद तय दर में उम्मीद की ओर बढ़ने वाले आंदोलन का लाभ उठाने के लिए डिजाइन किया गया था। ठीक विंडो के दौरान, जेपी मॉर्गन ने एक्स 20 सी 134 एम और फर्म ए खरीदा एक्स 20 सी 125 एम उनके बीच वे यूरो-डॉलर व्यापार का 41 प्रतिशत हिस्सा रखते हैं। इसलिए ऐसा नहीं किया जा सकता था कि इस व्यापार में एक हफ्ते में जेपी मॉर्गनक्स2019 का लाभ 33,000 था। एफसीए ने आरबीएस के एक उदाहरण का उपयोग WMR GBPUSD फिक्स को ठीक करने का प्रयास किया था, जब उस दिन नेट क्लाइंट को बेचने के आदेश दिए गए थे और इसका फायदा WMR तय दर को कम करने में सक्षम होता था। फिक्स के आगे, आरबीएस ने चैट रूम के अन्य व्यापारियों के साथ जानकारी साझा की जिससे उनमें से दो को उनके खरीद और विक्रय ऑर्डर के लिए x201Cnet offx201D एक और फर्म ने अपने बिकने वाले ऑर्डर के हिस्से को बंद कर दिया और चैट रूम के बाहर दो अन्य पार्टियों के साथ जवाब दिया। एफसीए ने कहा कि इस अभ्यास को x2018 के रूप में जाना जाता था क्योंकि व्यापारियों ने आदेशों की मात्रा को कम करते हुए चैट रूम के बाहर तीसरे पक्ष के साथ अपने आदेशों को बंद कर दिया था, जो अन्यथा विपरीत दिशा में ठीक पर लेनदेन किया जा सकता था। एक अलग चॅटरूम में, आरबीएस ने तीन अन्य व्यापारियों से कहा: x201C हमें फिक्स x2018 में बहुत से बेट्टी मिल रही है, जो कि एफसीए ने कहा था कि स्टर्लिंगडोलर के लिए व्यापारी कठबोली था, जो कि x201C बैटी ग्रेटेक्स201D से आया था जो कि x201Ccablex201D के साथ गाया जाता है x2018 हम फ्यूइंग को सही तरीके से मार डाला .2019 4 बजे तक की अवधि के दौरान, आरबीएस ने एक्सए 3399 एम को बेच दिया गया मुद्रा के वॉल्यूम को बनाया, जिसमें एफसीए ने कहा था कि चेट्रीमेंक्स201D के भीतर चर्चाओं के बाद तय दर में अपेक्षित नीचे की ओर आंदोलन का लाभ उठाने के लिए डिजाइन किया गया था। एफसीए ने कहा कि आरबीएस ने इस व्यापार पर 615,000 लाभ कमाया। एफसीए ने इस अवसर का एक उदाहरण दिया जब यह कहता है कि यूबीएस ने 1.15 बजे ईसीबी यूरो-डॉलर के फिक्स में हेरफेर करने का प्रयास किया। यूबीएस एक शुद्ध विक्रेता था और दर कम करना चाहता था। फिक्स यूबीएस के आगे एक्स 20 सी 250 एम के नेट बेचे ऑर्डर, फर्म ए एक्स 20 सी -200 एम बेच रही थी, जबकि फर्म बी एक्स 20 सी 100 एम बेच रही थी। फर्म Ax2019 के orderx2019s x20AC100m करने के लिए गिरा दिया, लेकिन यह कहा xxx2018.x2009.x2009.x201D के लिए सभी गंदगी बाहर ले जा रहा है, जिसका अर्थ है कि यह उन लोगों के साथ अपने कुछ आदेशों को निकाल दिया था जो यूबीएस के खिलाफ कारोबार कर रहे थे। फर्म ए और यूबीएस ने कहा कि उन्होंने कम ट्रेड किए हैं, प्रत्येक में x20AC25m फर्म बी ने संकेत दिया कि इन छोटी पोजिशन केवल 12 मिनट के लिए होंगी, i. e. ईसीबी तय तक। फर्म ए का कहना है कि यह ठीक से एक्स 20 एसी 50 एम बेच रही है। x201CI को फिक्स x2009.x2009.x2009.x2009back के लिए बैंक गंदगी के भार पर दूर चिप्स मिल रहा है जिसका मतलब है x20AC50mx2009.x2009.x2009.x2009 आशापूर्वक एक बिट क्लीनर x201D डेक तय करके, यूबीएस ने एक्स 20 सी -200 एम के ऑर्डर बेच दिए और अपनी छोटी स्थिति को x20AC50 एम तक बढ़ा दिया। फर्म बी में x20AC50m की एक छोटी स्थिति थी फर्म सी, एक खरीदार, फर्म ए और फर्म बी के साथ चुने गए, इसे ठीक करने के लिए खरीदने के लिए एक्स 20 सी 10 एम के साथ। फर्म बी ने सलाह दी कि फर्म सी से एक्सपेक्टिव लेटेक्स2018 तक, जब दर कम हो जाएगी फर्म बी ने यूबीएस से चैट में एक नोट लिप किया, जिसमें कहा गया है कि पहले के फिक्स को मेरे कैप्स कैरियर x2009.x2009.x2009.x201D फर्म बी का सबसे अच्छा तय किया गया था, तो जोड़ा गया: x201Cchallengex201D फर्म सी ने उत्तर दिया x201Cstars alignedx201D यूबीएसएक्स2019 के निवल बेचने के ऑर्डर x20AC211m तय किए गए थे 13.14.5 9 को यूबीएस ने 1.3092 में एक्स 20 सी 100 मीटर बेचने की पेशकश की, मौजूदा सर्वोत्तम बोली से 3 आधार अंक नीचे दिए। ईसीबी ने बाद में 1.3092 यूरो यूरो के लिए ठीक दर प्रकाशित की। यूबीएसएक्स2019 के ऑर्डर में 1 9 .5 बजे तय किए गए ऑर्डर के 29 फीसदी ऑर्डर हैं। इस उदाहरण में UBSx2019 के व्यापार ने 513,000 का लाभ कमाया अमेरिका में, कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन ने भी व्यापारियों के बीच चैट रूम से बातचीत प्रकाशित की: सिटी, जेपी मॉर्गन और यूबीएस के तीन व्यापारियों ने चर्चा की कि क्या उनके निजी चैट रूम में एक चौथाई आमंत्रित किया जाए: x201C वह बाकी डेस्क सामान x2009.x2009.x2009.x2009or बताएंगे भगवान अपने nyk न्यूयॉर्क कार्यालय मना करना, एक व्यापारी पूछता है x201CThatxx2019 वास्तव में महत्वपूर्ण प्रश्न, एक और व्यापारी का जवाब देता है, और जोड़ता है: x201Cdont को बाजार में अन्य नंबर की आवश्यकता है sicx2009.x2009.x2009.x2009 जानने के लिए वह हमारी रक्षा करेगा जैसे हम अपने स्वयं के शाखाओं के खिलाफ एक दूसरे की रक्षा करें .2018 एचएसबीसी के एक व्यापारी एक प्रयास में कई चैट रूम का दौरा करता है 4 बजे डब्लूएमआर तय करने के लिए, वह घोषित कर रहा है कि वह x201Ccablex201D (GBPUSD मुद्रा युग्मन के लिए एक कठोर शब्द) में एक शुद्ध विक्रेता है: X201 आशा है कि कुछ और एक ही तरीके से मिलता है और हम इसे अजीब कर सकते हैं, एक व्यापारी का जवाब है x2018 कुछ खुदाई लगाने का काम करो, दूसरे कहते हैं कि उनकी स्थिति का खुलासा करना इसके साथ ही, एक अलग निजी चैट रूम में, उसी एचएसबीसी व्यापारी में वे अन्य व्यापारियों को सूचित किया जाता है कि वे तय पर x201Ccablex201D खरीद लेना चाहिए: x201C ठीक ओक्सएक्स201D पर ढेलेदार केबल मिलता है उन्होंने कहा। दूसरा व्यापारी ने उत्तर दिया x201Cta matex201D जैसा कि 4pm तय की अवधि बंद हो जाती है, एचएसबीसी व्यापारी ने टिप्पणी की: x201CI ने वहां बहुत कुछ बेचा और 100 से अधिक बेचा। एक अन्य निजी चैटररूम में, एचएसबीसी व्यापारी तय अवधि को बंद होने से पहले अन्य बैंकों में व्यापारियों के साथ अपनी स्थिति का खुलासा करता है व्यापारियों ने ठीक समय पर आदेशों के आकार और दिशा के बारे में जानकारी साझा की है: x201C आपको बेट्टी बेट्टी ग्रैबल प्राप्त हो रही है, मेल पर केबल के लिए कठबोली बजती है अभी भी हमें अब, एक व्यापारी पूछता है वह फिर कहता है: x201C इसे 6070 तक प्राप्त करें, फिर से इसे फिक्स एक्सपेंक्स2018 से बाहर करें। सिटी और जेपी मॉर्गन के व्यापारियों ने एक निजी चैट रूम के अंदर समन्वय स्थापित करने के प्रयास में EURUSD तय किया: x2018CK, मुझे बहुत यूरो मिल गया, x201D पहले व्यापारी का कहना है एक दूसरा व्यापारी जवाब देता है: इसे 20000 से ज्यादा नहीं चाहिए I पहला व्यापारी जवाब देता है: x201Clets डबल टीम itx2009.x2009.x2009.x2009how बहुत यू gotx201D और वे संयुक्त रूप से एक व्यापार रणनीति से सहमत हैं। 4 बजे ठीक होने के बाद, पहले व्यापारी ने बताया कि वह x201Chosedx201D था और दूसरे व्यापारी ने x201Cdittox201D जवाब दिया यूबीएस के व्यापारियों ने एक निजी चैट रूम में अपने x201Cxcresx201D को साझा किया है: यूबीएस के व्यापारियों और तीन अन्य बैंकों ने अपनी स्थिति को विन्ड्रोएम 4pm तय करने में स्थान दिया था। एक बार सभी चारों ने निर्धारित किया कि वे एक ही दिशा में व्यापार करने जा रहे थे, तो एक ने पूछा कि क्या हमें इसे 05x201D तक प्राप्त करने में सक्षम होना चाहिए, जिसमें दूसरा जवाब दिया: x2018 कि शाही fkn wex201D फिक्सिंग खिड़की बंद होने के बाद, चैट रूम के सदस्यों ने उनके द्वारा 20,000 और 220,000 के बीच किए गए सभी दावा करने से ठीक से अपने x201Cxcresx201D या मुनाफा दे दिया और एक जोड़ने के लिए प्रेरित किया: x201Cnice callx201D एक हफ्ते के लिए एफटी की शीर्ष कहानियों का नमूना आप विषय का चयन करते हैं, हम समाचार वितरित करते हैं। कॉपीराइट द फायनांशियल टाइम्स लिमिटेड 2017. सभी अधिकार सुरक्षित आप हमारे लेख उपकरण का उपयोग कर साझा कर सकते हैं कृपया एफटी से लेखों को कटौती न करें या ईमेल द्वारा पुनर्वितरण करें या वेब पर पोस्ट करें। ट्विटर पर साझा करें (नई विंडो को खोलता है) फेसबुक पर शेयर करें (नई विंडो को खोलता है) लिंक्डइन पर शेयर करें (नई विंडो खुलती है) व्हाट्सएप पर शेयर करें (नई विंडो खुलती है)

No comments:

Post a Comment